छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

प्यार में प्रेमिका ने प्रेमी को डोनेट की किडनी, प्रेमी युवक ने 7 महीने बाद तोड़ा रिश्ता

प्यार में प्रेमिका ने प्रेमी को डोनेट की किडनी, प्रेमी युवक ने 7 महीने बाद तोड़ा रिश्ता
Share

कैलिफोर्निया : प्यार में धोखा मिलना आजकल आम बात हो गई है। लोग कभी भी अपनी प्रेमी-प्रेमिका को धोखा दे देते है। ऐसे ही एक प्यार में धोखा मिलने कि खबर सामने आई है कैलिफोर्निया से यहाँ एक टिकटॉकर कॉलीन ली को प्यार मिला धोखा आज भी याद है। अपने बॉयफ्रेंड के लिए उन्होंने खुद अपनी किडनी दान में दे दी। लेकिन उस वक्त कॉलीन ली को क्या पता था कि जिसे अपनी किडनी डोनेट  कर रही है, वो कुछ दिनों बाद उसके साथ बेवफाई करने वाला है। मगर कॉलीन अपने प्रेमी की धोखेबाजी से दुखी नहीं है, उसे तो बस इस बात की खुशी है कि उसने अपने प्यार के लिए कुछ कर दिखाया है। 

साल 2020 में जब कॉलीन ली ने अपनी कहानी टिकटॉक के माध्यम से पूरी दुनिया को बताई, कॉलीन ने बताया कि 2016 में उसने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को अपनी किडनी डोनेट की थी और कुछ महीनों बाद उसने धोखा दिया, कॉलीन आगे कहती हैं, ‘मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा था कि वो मुझे इस तरह धोखा देगा।’कॉलीन के मुताबिक, साल 2015 में रिश्ते की शुरुआत हुई थी। इससे पहले ही वह किडनी की बीमारी से पीड़ित था, फिर कॉलीन ने अपने बॉयफ्रेंड को किडनी डोनेट करने का फैसला किया, और टेस्ट करवाए, जिसमें उसकी किडनी मैच हो गई और मई 2016 में सर्जरी हुई। ऑपरेशन के ठीक 7 महीने बाद कॉलीन का कथित प्रेमी अपने एक दोस्त की बैचलर पार्टी में शामिल होने के लिए लास वेगास गया। जब वह वापस कैलिफोर्निया आया तो उसने अपनी बेवफाई की बात बताई।

जब कॉलीन को यह बात पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, फिर भी उस वक्त कॉलीन ने अपने रिश्ते को खत्म नहीं किया, उसे यकीन था कि उसका बॉयफ्रेंड वापस आ जाएगा। मगर 3 महीने बाद मामला उस वक्त बिगड़ गया, जब दोनों के बीच फोन पर बहस हुई, इस दौरान उस बेवफा ने कहा कि अगर भगवान चाहेंगे कि हम एक साथ रहे, तो फिर से हम एक हो सकते हैं। इसके बाद उसने फोन काट दिया। इतना ही नहीं कॉलीन के नंबर को ब्लॉक भी कर दिया, वो चाहता था कि कॉलीन तुरंत रिश्ते को तोड़ दे।

हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में कॉलीन यह कहती हुई नजर आती हैं कि उसे इस बात का कोई पछतावा नहीं है। उसने किसी की जान बचाई है, उसे इसकी खुशी है पहले तो वह प्रत्यारोपण प्रमाण-पत्र को जलाना चाहती थी, मगर अब वो इसे देखकर खुश होती है, कॉलीन आगे कहती हैं, ‘मुझे अब भी खुद पर गर्व है कि मैंने किसी को जीवन में दूसरा मौका दिया’

कॉलीन ने अब भी अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया, वो इस बात को जानती हैं कि अगर उसके एक्स के बारे में पता चलते ही, उसके खिलाफ इंटरनेट पर क्या होगा। बहरहाल, कॉलीन इतना कहती हैं, ‘वो नहीं जानती हैं कि उसकी यह कहानी, उसके एक्स तक पहुंची भी है या नहीं, मगर वह इतना जानती है कि अब वह कैलिफोर्निया में नहीं है और अब शादीशुदा है’।
 


Share

Leave a Reply