छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

श्वेता तिवारी की ग्लैमरस फोटोज ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल, यहाँ देखे

श्वेता तिवारी की ग्लैमरस फोटोज ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल, यहाँ देखे
Share

नई दिल्ली. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग-बॉस 4 विनर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है, हाल ही में वे टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं थीं, जिसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा. श्वेता अपने अभिनय के साथ ही अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर आए दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों उनका पिंक कलर के आउटफिट में फोटोशूट सोशल मीडिया पर छा गया था. वहीं अब उनका एक नया फोटोशूट सामने आया है जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है.

देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का नया फोटोशूट
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Photoshoot) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए फोटोशूट में देखा जा सकता है कि उन्होंने सिल्वर कलर का डीप नेक वन पीस कैरी किया हुआ है. उनके स्मोकी मेकअप और पोज़ को देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे कैप्शन में लिखती हैं- "अपने बनाए गए नियमों को तोड़ दो, अगर तोड़ सकते हो तो और इसके लिए कभी इसके लिए मांफी मत मांगना" इंटरनेट पर उनके इस फोटोशूट और कैप्शन में धूम मचा दी है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- "मां है या बेटी समझा नहीं आ रहा, श्वेता अभी भी बेहद खूबसूरत हो" वहीं दूसरे यूजर ने भी लव इमोजी बना एक्ट्रेस की तारीफ की है.

बिग बॉस की विनर रह चुकी हैं श्वेता तिवारी
आपको बता दें कि श्वेता ने उनके पॉपुलर सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी कि' के मुख्य किरदार प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है. वे 'बिग बॉस 4' की भी विनर रह चुकी हैं. टीवी से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद वे 'मेमे डैड की दुल्हन' सीरियल में भी नजर आईं थीं. आपको बताते चलें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब जल्द ही बॉलीवुड में अपने कदम जमाने जा रही हैं.

 


Share

Leave a Reply