छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सरकारी जॉब की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, CGPSC ने माइनिंग ऑफिसर समेत इन पदों पर निकाली भर्ती...

सरकारी जॉब की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, CGPSC ने माइनिंग ऑफिसर समेत इन पदों पर निकाली भर्ती...
Share

सरकारी जॉब की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने माइनिंग ऑफिसर माइनिंग इंस्पेक्टर, असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।

इच्छुक उम्मीदवार CGPSC की ऑफिशियल वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 फरवरी से शुरू होगी।


योग्यता :-
माइनिंग ऑफिसर/असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट- किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से जियोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएट या एप्लाइड जियोलॉजी में प्रैक्टिकल (प्रयोगिक) जियोलॉजी में M.Tech होना चाहिए।

माइनिंग इंस्पेक्टर- माइनिंग इंजीनियरिंग में पेट्रोपाधि सहित साइंस में ग्रेजुएट या जियोलॉजी में ग्रेजुएट हो।


मह्त्वपूर्ण तिथि (important dates )
आवेदन की प्रम्भिक तिथि : 15 फरवरी 2022
आवेदन की अंतिम तिथि : 16 मार्च 2022


वेतन माह (salary )
माइनिंग ऑफिसर - 56100 रुपये (स्तर 12)
असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट -रु. 56100 (स्तर 12)
माइनिंग इंस्पेक्टर - 28700रुपये (स्तर 7)


पदों की संख्या साथ ही इन पदों पर होगी भर्ती
माइनिंग ऑफिसर 08
माइनिंग इंस्पेक्टर 11
असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट 35


अधिक जानकारी के लिए
इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वे CGPSC की ऑफिशियल वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है ,ऐसे युवा जो माइनिंग ऑफिसर, असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट,माइनिंग इंस्पेक्टर के पदों पर नौकरी करने के इच्छुक है उनके लिए यह एक सुनहरा मौका है।
 


Share

Leave a Reply