छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, वापस आया अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग वाला ये 400 रुपये से कम का प्लान

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, वापस आया अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग वाला ये 400 रुपये से कम का प्लान
Share

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने आज अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल BSNL अपने यूजर्स के लिए एक खास रिचार्ज प्लान को वापस लेकर आई है। कंपनी ने अपने सभी टेलीकॉम सर्किलों में 398 रुपये के ट्रूली अनलिमिटेड प्लान (Truly Unlimited Plan) को तत्काल प्रभाव लागू कर दिया है। बीएसएनएल का 398 रुपये वाला ये प्रीपेड कॉम्बो ऑनलाइन क्लासेस (Online Classes) और घर से काम करने (Work from Home) वालों के लिए काफी मददगार साबित होगा। क्योंकि ये प्लान अनलिमिटेड डेटा और फ्री वॉइस कॉलिंग के साथ आता है।
BSNL के 398 रुपये वाले प्लान के फायदे
KeralaTelecom की रिपोर्ट के मुताबिक, 398 रुपये वाले प्रीपेड वाउचर में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग मिनट्स मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री भेज सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान की खास बात यह है कि यूजर्स इन 30 दिनों के दौरान FUP लिमिट की चिंता किए बगैर अनलिमिटेड डाउनलोड्स और अपलोड्स कर सकते हैं। बीएसएनएल का ये प्लान सभी टेलीकॉम सर्किलों में नए और मौजूदा प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों दोनों के लिए उपलब्ध होगा, भले ही उनका मौजूदा टैरिफ योजना कुछ भी हो। ग्राहक ऑनलाइन और रिटेल शॉप पर जा कर रिचार्ज करा सकते हैं।
आपको बता दें कि इस साल जनवरी में जब BSNL का यह रिचार्ज प्लान पहली बार आया था तो उस समय यह केवल चेन्नई और हरियाणा सर्किल्स के लिए सीमित था। उसके बाद इस प्लान को प्रमोशनल ऑफर के तहत देश भर के यूजर्स के लिए उपलब्ध करा गया। यह प्रमोशनल ऑफर 8 जुलाई 2021 तक वैलिड था। लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान को मिले अच्छे एक्सपीरियंस के कारण इस प्लान को सभी सर्किल में हमेशा के पेश कर दिया है।
 


Share

Leave a Reply