छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

खुशखबरी: Jio जल्द लाने जा रहा है सस्ते 5G स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स

खुशखबरी: Jio जल्द लाने जा रहा है सस्ते 5G स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स
Share

पिछले दिनों ही खबर आई थी कि Jio ने सस्ते 5G स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है और इसे जल्द ही बाजार में उतारा जाएगा. बता दें कि Jio और Google के बीच एक साझेदारी हुई है और इस साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर सस्ते 5G स्मार्टफोन का निर्माण कर रही हैं. सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस सस्ते 5G स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. क्योंकि 24 जून को Reliance AGM 2021 का आयोजन है और कंपनी की इस सलाना कॉन्फ्रेंस में अपकमिंग स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा. इससे पहले इसके कई फीचर्स और कीमत से जुड़ी लीक्स सामने आ चुकी हैं.
Reliance AGM 2021: ऐसे देख सकते हैं लाइव इवेंट
Reliance AGM 2021 का आयोजन 24 जून को दोपहर 2 बजे किया जाएगा और इस सलाना कॉन्फ्रेंस में कंपनी कई बड़ी घोषणाओं समेत सस्ता 5G स्मार्टफोन भी पेश कर सकती है. Reliance AGM 2021 वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप JioMeet के माध्यम से ऑनलाइन आयोजित की जाएगी. इस कॉन्फ्रेंस में Reliance के सभी शेयरहोल्डर्स हिस्सा लेंगे. आप घर बैठे इसका लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं. जो कि कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा.
Jio-Google 5G स्मार्टफोन से उठेगा पर्दा
Reliance AGM 2021 में कंपनी कई बड़ी घोषणाएं कर सकती है लेकिन फिलहाल सबकी नजर Jio-Google 5G स्मार्टफोन पर है. जो कि अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा और इसे 3,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. इसके साथ ही कंपनी JioBook से भी पर्दा उठा सकती है. हालांकि, अभी तक कंपनी ने अपकमिंग डिवाइसेज या Jio-Google 5G स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया है. लेकिन यह सस्ता Jio-Google 5G स्मार्टफोन कई खास फीचर्स से लैस होगा जो कि यूजर्स के लिए उपयोगी होंगे. बता दें कि पिछले साल Google ने Jio में $337 करोड़ का निवेश किया था जिसकी घोषणा कंपनी ने Reliance AGM के दौरान की थी. दोनों कंपनियां मिलकर एंड्राइड फोन बना रही है जो कि अफोर्डेबल प्राइस वाला 5G स्मार्टफोन होगा और अधिक से अधिक लोग 5G से जुड़ सकेंगे.
 


Share

Leave a Reply