कोरोना अपडेट : 24 घंटे में 41 हजार नए मामले, 541 लोगों की मौत    |    बड़ी खबर : इस BJP सांसद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है मामला...    |    CG कोरोना अपडेट : प्रदेश में आज रायपुर में मिले सर्वाधिक मरीज, 203 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, देखें जिलेवार आंकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : आज शाम तक मिले इतने कोरोना पॉजिटिव, देखे जिलेवार आकड़े    |    बड़ी खबर : जेल में बैरक की दीवार ढही, 22 कैदी गंभीर रूप से घायल    |    CG कोरोना अपडेट : प्रदेश में आज एक्टिव मरीजो की संख्या हुई 2 हजार से कम, 243 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, देखें जिलेवार आंकड़े    |    बड़ी खबर: पान मसाला कंपनी पर आयकर का शिकंजा, 400 करोड़ रुपए के काले कारोबार का हुआ खुलासा    |    आईसीएमआर अपडेट : आज शाम तक मिले इतने कोरोना पॉजिटिव, आकडों में आज रायपुर से मिले सर्वाधिक    |    जज की संदिग्ध मौत पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान, सरकार से एक हफ्ते में मांगा जवाब    |    CG कोरोना अपडेट : प्रदेश में आज मिले सिर्फ इतने ही मरीज, 270 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, नही हुई किसी की मृत्यु, देखें जिलेवार आंकड़े    |

खुशखबरी: Jio जल्द लाने जा रहा है सस्ते 5G स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स

खुशखबरी: Jio जल्द लाने जा रहा है सस्ते 5G स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स
Share

पिछले दिनों ही खबर आई थी कि Jio ने सस्ते 5G स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है और इसे जल्द ही बाजार में उतारा जाएगा. बता दें कि Jio और Google के बीच एक साझेदारी हुई है और इस साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर सस्ते 5G स्मार्टफोन का निर्माण कर रही हैं. सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस सस्ते 5G स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. क्योंकि 24 जून को Reliance AGM 2021 का आयोजन है और कंपनी की इस सलाना कॉन्फ्रेंस में अपकमिंग स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा. इससे पहले इसके कई फीचर्स और कीमत से जुड़ी लीक्स सामने आ चुकी हैं.
Reliance AGM 2021: ऐसे देख सकते हैं लाइव इवेंट
Reliance AGM 2021 का आयोजन 24 जून को दोपहर 2 बजे किया जाएगा और इस सलाना कॉन्फ्रेंस में कंपनी कई बड़ी घोषणाओं समेत सस्ता 5G स्मार्टफोन भी पेश कर सकती है. Reliance AGM 2021 वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप JioMeet के माध्यम से ऑनलाइन आयोजित की जाएगी. इस कॉन्फ्रेंस में Reliance के सभी शेयरहोल्डर्स हिस्सा लेंगे. आप घर बैठे इसका लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं. जो कि कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा.
Jio-Google 5G स्मार्टफोन से उठेगा पर्दा
Reliance AGM 2021 में कंपनी कई बड़ी घोषणाएं कर सकती है लेकिन फिलहाल सबकी नजर Jio-Google 5G स्मार्टफोन पर है. जो कि अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा और इसे 3,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. इसके साथ ही कंपनी JioBook से भी पर्दा उठा सकती है. हालांकि, अभी तक कंपनी ने अपकमिंग डिवाइसेज या Jio-Google 5G स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया है. लेकिन यह सस्ता Jio-Google 5G स्मार्टफोन कई खास फीचर्स से लैस होगा जो कि यूजर्स के लिए उपयोगी होंगे. बता दें कि पिछले साल Google ने Jio में $337 करोड़ का निवेश किया था जिसकी घोषणा कंपनी ने Reliance AGM के दौरान की थी. दोनों कंपनियां मिलकर एंड्राइड फोन बना रही है जो कि अफोर्डेबल प्राइस वाला 5G स्मार्टफोन होगा और अधिक से अधिक लोग 5G से जुड़ सकेंगे.
 


Share

Leave a Reply