छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सरकारी नौकरी 2021: इन विभिन्न विभागों में निकली बम्पर भर्तियां, जानिए डिटेल में

सरकारी नौकरी 2021: इन विभिन्न विभागों में निकली बम्पर भर्तियां, जानिए डिटेल में
Share

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओ के लिए अच्छा मौका है, वर्तमान में कई सरकारी विभागों में भर्तियां जारी हैं. जिनके लिए इक्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं. नीचे HPSEB, OPSC और MP हाई कोर्ट द्वारा की जा रही भर्तियों की जानकारी दी जा रही है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अप्लाई करने से पहले एक बार भर्ती की सूचना जरुर चेक कर लें.


बिजली विभाग भर्ती
हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड लिमिटेड ने अधिसूचना जारी कर ड्राइवर के 50 पदों पर भर्ती निकाली है. जिनके लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए गए हैं . उम्मीदवार 25 नवंबर या उससे पहले तक पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं . उपरोक्त पदों के लिए 10वीं पास न्यूनतम शैक्षिक योग्यता निर्धारित की गई है.

शिक्षक भर्ती
उड़ीसा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने अधिसूचना जारी कर पोस्ट ग्रेजुएट टीचर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं . अनुसूचित जाति एवं जनजाति विकास विभाग के तहत कलिंग मॉडल आवासीय विद्यालयों और बीजू पटनायक आदर्श विद्यालय में शिक्षक पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं. कुल 85 शिक्षक पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए उम्मीदवार 16 दिसंबर तक अप्लाई कर सकते हैं.

एमपी हाई कोर्ट भर्ती
मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने अधिसूचना जारी कर स्टेनोग्राफर और असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. जिनके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 23 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं . भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से स्टेनोग्राफर ग्रेड 2 के 108, स्टेनोग्राफर ग्रेड 3 के 205, स्टेनोग्राफर ग्रेड 3 (कोर्ट मैनेजर स्टाफ) के 11 ,असिस्टेंट ग्रेड 3 के 910 और असिस्टेंट ग्रेड 3 अंग्रेजी के 21 पद भरे जाएंगे.

 


Share

Leave a Reply