छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सरकारी नौकरी: डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों में नौकरी का मौका, 12वी पास कर सकते है आवेदन

सरकारी नौकरी: डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों में नौकरी का मौका, 12वी पास कर सकते है आवेदन
Share

सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले युवाओ के लिए अच्छी खबर है, डाटा एंट्री ऑपरेटर की नौकरी सर्च कर रहे युवाओं के लिए दिल्ली में नौकरी का मौका है. इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (ICSIL) ने डाटा एंट्री ऑपरेटर पद पर भर्ती निकाली है. यहां डाटा एंट्री ऑपरेटर पद पर कुल 50 वैकेंसी है. इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि बेहद नजदीक है. 16 सितंबर 2021 को आवेदन प्रक्रिया बंद हो जाएगी. ऐसे में नौकरी के इच्छुक युवाओं को आईसीएसआईएल की वेबसाइट icsil.in पर जाकर फटाफट आवेदन कर देना चाहिए. ध्यान देने वाली बात है कि डाटा एंट्री ऑपरेटर के पर नियुक्ति कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर की जाएगी. आईसीएसआईएल के नोटिस के अनुसार डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए आवेदनकर्ता का किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होना जरूरी है.


इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले टेलिकम्युनिकेशनंस कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड और दिल्ली सरकार के दिल्ली स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन का ज्वाइंट वेंचर है. आईसीएसआईएल एक आईएसओ सर्टिफाइड सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी है.

डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती की महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ- 13 सितंबर 2021
आवेदन की अंतिम तिथि- 16 सितंबर 2021


डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए आवश्यक शैक्षिक योग्यता

इंटेलिजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड में डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए अभ्यर्थी का कम से कम 12वीं पास होना जरूरी है. साथ ही एमएस ऑफिस और टाइपिंग की नॉलेज भी होनी चाहिए. टाइपिंग स्पीड कम से कम 30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए.


आवेदन शुल्क- आईसीएसआईएल में निकली डाटा एंट्री ऑपरेटर की भर्ती के लिए आवेदन फीस 1000 रुपये हैं.


डाटा एंट्री ऑपरेटर पद पर सैलरी- 19291/- रुपये


Share

Leave a Reply