छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सरकारी नौकरी: इन विभिन्न सरकारी विभागों में शुरू हैं भर्तियां, जानिए डिटेल में

सरकारी नौकरी: इन विभिन्न सरकारी विभागों में शुरू हैं भर्तियां, जानिए डिटेल में
Share

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओ के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है, रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौके हैं. वर्तमान में कई जगह पर भर्तियां शुरू है. यहां हम आपको विभिन्न सरकारी नौकरियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिससे आप अपनी मनचाही जॉब्स के लिए अप्लाई कर सकें. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है की वे भर्तियों के लिए अप्लाई करने से पहले उनकी अधिसूचना जरुर चेक करें.


DRDO Recruitment 2021: डीआरडीओ
डिफेन्स रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाईजेशन (DRDO) के उद्यम डिफेंस जियोइनफॉर्मेटिक्स रिसर्च इस्टैब्लिशमेंट (DGRE), चंडीगढ़ ने अधिसूचना जारी कर विभिन्न अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार भर्ती के लिए विज्ञापन जारी होने के 21 दिनों तक आवेदन जमा कर सकते हैं. बता दें कि कुल 48 अप्रेंटिस पदों को भरने के लिए ये भर्ती अभियान आयोजित किया जा रहा है.


SBI Recruitment 2021: स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अधिसूचना जारी कर स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार SBI की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान रखें की अप्लाई करने की लास्ट डेट 18 अक्टूबर 2021 है.

 

ECIL Recruitment 2021
इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ECIL) ने अधिसूचना जारी कर कांट्रैक्ट् आधारित पदों के लिए भर्ती निकाली है. इंटरव्यू के माध्यम से इन पदों पर उम्मी दवारों का चयन किया जाएगा. इंटरव्यू 6 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा. इसके माध्यम से कंपनी कुल 22 पदों पर भर्ती करेगी.उम्मीदवार भर्ती सम्बंधित डिटेल के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें.


Share

Leave a Reply