छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कपल्स के लिए सरकार की नई SEX गाइडलाइन जारी, अब सेक्स करते वक्त इन खास बातो का रखना होगा ध्यान

 कपल्स के लिए सरकार की नई SEX गाइडलाइन जारी, अब सेक्स करते वक्त इन खास बातो का रखना होगा ध्यान
Share

लंदन। हाल ही में भी कोरोना को लेकर एक गाइडलाइन सामने आई है जो काफी अजीब है। यह गाइडलाइन मुख्य रूप से कपल्स के लिए है जो आपको भी काफी अजीब लगेगी। इस गाइडलाइन के मुताबिक, कपल्स को बेडरूम में कुछ बातों का खास ख्याल रखने की जरूरत है। ये अजीब गाइडलाइन इन दिनों काफी सुर्खियों में है।

अब करना होगा सोलो सेक्स-
न्यू साउथ वेल्स (NSW) की हेल्थ वेबसाइट पर कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों से सेक्स करते समय डेढ़ मीटर की दूरी बनाने के लिए कहा है। लोगों को सलाह दी गई है कि वह पार्टनर के साथ सेक्स करते समय फिजिकल डिस्टेंसिंग को बनाए रखें। ये तो कुछ नहीं लोगों को सबसे ज्यादा हैरान तो इस बात ने किया जब उनसे कहा गया कि कोरोना से बचने के लिए वह सोलो सेक्स करें। इसके अलावा लोगों से किस करने से बचने के लिए मास्क पहनने की भी सलाह दी गई है।

इन्हे रहना है सावधान-
गाइडलाइन के मुताबिक, लोगों से फोन पर बात करने औप इंटिमेट होने की सलाह दी गई है। गाइडलाइन में यह भी कहा गया है कि अगर आप किसी ऐसे शख्स के साथ फिजिकल रिलेशन बना रहे हैं, जो आपके साथ पहले से रह रहा है, तब आपको ज्यादा डरने की जरूरत नहीं। लेकिन जिन लोगों के मल्टीपल पार्टनर हैं, उन्हें सावधान रहने की जरूरत है।

यूके में भी जारी की गई थी इसी तरह की गाइडलाइन-
इससे पहले यूके में भी इसी तरह की एक गाइडलाइन जारी की थी। जिसमें कहा गया था कि घर में किसी बाहर के इंसान के साथ सेक्स करना गैरकानूनी है। लोग अपने घरों के बाहर के किसी व्यक्ति के साथ निजी स्पेस में सोशलाइज नहीं कर पाएंगे। 
 

Share

Leave a Reply