छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, जानिये इस जबरदस्त ऑफर के बारे में

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, जानिये इस जबरदस्त ऑफर के बारे में
Share

नई दिल्ली : रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 (Royal Enfield Continental GT 650) भारतीय बाजार में उपलब्ध क्रूजर बाइक सेगमेंट की एक बेहतरीन बाइक है। इस बाइक में मौजूद दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स लोगों को खूब पसंद आते हैं। इस बाइक को कंपनी ने क्लासिक डिजाइन दिया है जोकि बहुत शानदार लगता है। इस बाइक की बाजार में शुरुआती किमत ₹3.06 लाख रखी गई है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹3.32 लाख तक जाती है।

इस बाइक पर कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट ऑफर दे रही हैं, जिससे इस बाइक की कम कीमत में खरीदा जा सकता है। आज हम आपको कुछ चुनिन्दा और बेहतर डील्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।
रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 पर पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है जहां इसका 2016 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 93,177 रुपये तय की गई है जिसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर मिला है जहां इस रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है।

यहां इस बाइक की कीमत 99,500 रुपये रखी गई है।रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 पर तीसरा ऑफर CREDR वेबसाइट से आया है जहां इस क्रूजर बाइक का 2014 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 61,750 रुपये तय की गई है।

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 पर मिलने वाले इन तीनों ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो उससे पहले जान लें इस बाइक के इंजन, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की पूरी डिटेल।

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 648 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 47.65 पीएस की पावर और 52 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।
बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 क्रूजर बाइक 34.64 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।
 


Share

Leave a Reply