छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मिर्जापुर सीजन-3 से आया गुड्डू भईया का पहला लुक, इस बार नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी

मिर्जापुर सीजन-3 से आया गुड्डू भईया का पहला लुक, इस बार नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी
Share

वेब सीरीज मिर्जापुर का पहला औऱ दूसरा भाग सुपरहिट रहा था और इसके हर एक किरदार को फैंस का प्यार मिला। इस लिस्ट में मुन्ना भईया, कालिन और गुड्डू पंडित तक के किरदार शामिल है जिन सभी ने बवाल मचा दिया था। अब इन सभी के बीच हाल ही में इसके तीसरे भाग की घोषणा हुई है, जिसके बाद से ही फैंस में उत्साह और भी बढ़ गया है। जी हाँ और हर किसी को इसकी रिलीज डेट जानने का इंतजार है। इन सभी के बीच अली फजल ने मिर्जापुर 3 का क्रेज और बढ़ा दिया है।


उन्होंने अपने किरदार गुड्डू पंडित की एक तस्वीर शेयर की है। जी हाँ और अब फैंस उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं। आप देख सकते हैं एक्टर अली फजल ने यानी गुड्डू भैया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो जारी की है। अली फजल ने जो फोटो शेयर की है वो फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है और गुड्डू भैया काले घने अंधेरे कमरे में बैठे हुए हैं। इस फोटो में गुड्डू भैया के हाथ में बंदूक भी नजर आ रही है। इसी के साथ ही अली ने एक खास कैप्शन भी लिखा है- और शुरुआत हो गई है। प्रैप, रिहर्सल, रीडिंग।।। लाठी लक्कड़ नहीं, अब नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी। लगाओ हाथ कमाओ कंताप। गुड्डू आ रहे हैं।


आप सभी को बया दें कि गुड्डू पंडित का ये अंदाज देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं और वह ख़ुशी जता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शो में गोलू का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी ने लिखा- इंतजार है। वहीं अली की प्रेमिका ऋचा चड्ढा ने हार्ट और किस वाली इमोजी पोस्ट की। आप सभी को बता दें एमेजॉन प्राइम ने हाल ही में मिर्जापुर के सीजन 3 की अनाउंसमेंट की है।
 


Share

Leave a Reply