छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

प्रियंका चोपड़ा की बायोपिक में काम करना चाहती हैं हरनाज संधू

प्रियंका चोपड़ा की बायोपिक में काम करना चाहती हैं हरनाज संधू
Share

हरनाज संधू ने जब से मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है, वह सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कह रही थीं, आई लव प्रियंका चोपड़ा, जो भी चीजें मैंने आपसे सीखी हैं, वो मैं हमेशा अपने साथ रखूंगी। अब हरनाज ने कहा है कि वह प्रियंका की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। इससे पहले भी हरनाज, प्रियंका की तारीफ के कसीदे पढ़ चुकी हैं।
उन्होंने कहा, मैं प्रियंका चोपड़ा की बायोपिक का हिस्सा बनना चाहूंगी। प्रियंका ने मुझे मेरे पूरे सफर में प्रेरित किया है। वह हमेशा मेरी प्रेरणा रही हैं। उन्होंने कहा, प्रियंका ने मुझे ही क्या, लाखों-करोड़ों लोगों को प्रेरित किया है। मैं प्रियंका से बहुत प्यार करती हूं। उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है, इसलिए मैं हमेशा प्रियंका को ही चुनूंगी।
मिस डीवा का खिताब जीतने के बाद हरनाज ने प्रियंका के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था, प्रियंका चोपड़ा मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रही हैं। उन्होंने अपना खुद का ब्रांड बनाया है और ना केवल सौंदर्य प्रतियोगिताओं में, बल्कि अपने अभिनय और गायन के जरिए भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कहा, प्रियंका ने भारत को गौरवान्वित किया है। मैं उनके नक्शेकदम पर चलकर जिस तरह से उन्होंने किया, उसी तरह भारत का प्रतिनिधित्व करती रहूंगी।
हरनाज ही नहीं, बल्कि मिस वर्ल्ड 2021 का प्रतिनिधित्व करने वालीं मानसा वाराणसी भी प्रियंका से काफी हद तक प्रभावित हैं। मानसा, प्रियंका को फॉलो करती हैं और उन्हें अपना आइडल मानती हैं। प्रियंका भी उन्हें मिस वर्ल्ड बनने के लिए शुभकामनाएं भेज चुकी हैं।
हरनाज को एक्टिंग का बहुत शौक है। वह दो पंजाबी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। पिछले दिनों बॉलीवुड में अपने डेब्यू पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह शाहरुख खान के साथ अपना सफर शुरू करना चाहती हैं, क्योंकि वह शुरू से ही उनके पसंदीदा अभिनेता रहे हैं। हरनाज ने यह भी कहा था कि मौका मिला तो वह निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ जरूर काम करेंगी, क्योंकि वह उनकी विश लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।

 


Share

Leave a Reply