छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

हाथरस कांड: चश्मदीद का सनसनीखेज बयान-लड़की चीख रही थी, पास खड़े देख रहे थे मां-भाई

 हाथरस कांड: चश्मदीद का सनसनीखेज बयान-लड़की चीख रही थी, पास खड़े देख रहे थे मां-भाई
Share

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सीबाई के हाथों रोज नए और चौका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में अब एक बड़ा बयान सामने आया है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एक शख्स ने दावा किया है कि वो सबसे पहले घटनास्थल पर पहुंचा और फिर उसने जो बताया वो वाकई मामले को और उलझा देने वाला है।
 
 
हाथरस घटना के चश्मदीद विक्रम सिंह का कहना है कि जहां पीड़िता गंभीर अवस्था में मिली थी वो खेत विक्रम सिंह का ही है। ऐसे में विक्रम ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह जब अपने खेत में जानवारों के लिए चारा काट रहा था। उसी दौरान किसी लड़की के चीखने की आवाज सी मालूम हुई, कुछ देर अनसुना करने के बाद जब चीखने की आवाज नहीं रुकीं तो विक्रम से रहा नहीं गया और वो भागकर मौके पर पहुंचा।
 

 
 
चश्मदीद विक्रम सिंह ने पूरे दावे के साथ बताया कि जब वह मौके पर पहुंचा, तो उसने देखा कि उसके ही खेत में लड़की जमीन पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। यहां लड़की के पास उसका बड़ा भाई और मां मौजूद थे। ये देखकर विक्रम घबरा गया और अधिक लोगों को सूचित करने के लिए वो वहां से भाग निकला, जब विक्रम को पास ही के खेत में लवकुश और उसकी मां दिखे तो वह उनकी ओर आगे बढ़ा और पूरी बात बताते हुए उन्हें मौके पर पहुंचने के लिए कहा।

पीड़िता के पास खड़े थे मां और भाई-चश्मदीद-
विक्रम जब दोबारा घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा कि लड़की खेत में ही पड़ी हुई थी, लेकिन अब सिर्फ उसकी मां वहां खड़ी थी। जब लड़की की मां ने विक्रम से कहा कि मेरे बेटे को घर से बुला लाओ, तो विक्रम ने यहां पूरे दावे के साथ बताया कि जब वो लड़की के घर गया और लड़की के भाई से कहा कि चलो तुम्हारी बहन की हालत खराब है। तब लड़की का भाई बोला कि मैं तभी वहां जाऊंगा जब 5-6 लोग आ जाएंगे।

इसके बाद विक्रम ने गांव के अन्य लोगों को इस घटना के बारे में सूचित किया फिर सभी कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे। ऐसे में अब ये मामला और उलझता जा रहा है। फिलहाल, मामले की जांच सीबीआई बारीकी से कर रही है, टीम जल्द ही किसी निर्णय पर पहुंचेगी।

Share

Leave a Reply