छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Hema Malini का पड़ गया था भूतों से पाला, कहा-ऐसा लगता था रात में कोई मेरा गला दबाता था’!

Hema Malini का पड़ गया था भूतों से पाला, कहा-ऐसा लगता था रात में कोई मेरा गला दबाता था’!
Share

Hema Malini horrific experience: बात आज वेटरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) की जिन्होंने कुछ साल पहले एक ऐसा खुलासा किया था जिसे सुनकर आपको भी आश्चर्य होगा. जी हां, बात ही कुछ ऐसी है, हेमा की मानें तो अपने करियर के शुरूआती दौर में कुछ समय के लिए वो एक ऐसे घर में रहा करती थीं जो भुतहा था. एक्ट्रेस के अनुसार, इस घर में उन्हें हर रात ऐसा लगता था जैसे कोई उनका गला दबा रहा हो. यह बातें सुनने में थोड़ी विचित्र लग सकती है लेकिन खुद हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में यह आपबीती सुनाई थी.
हेमा मालिनी ने कहा था, ‘यह तब की बात है जब मैंने बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था, उन दिनों मैं फिल्म सपनों का सौदागार (1968) की शूटिंग कर रही थी. हम अनंतस्वामी के घर से बांद्रा स्थित मानवेंद्र अपार्टमेंट्स में शिफ्ट हुए थे लेकिन वो फ़्लैट बहुत छोटा था जिसके बाद हम जुहू में 7वीं रोड पर स्थित एक बंगले में शिफ्ट हुए जो कि भुतहा था’. आपको बता दें कि तब हेमा अपने पेरेंट्स के साथ रहा करती थीं.
हेमा के अनुसार, वो अपनी मां के साथ सोती थीं. हेमा ने इंटरव्यू में बताया था कि, ‘मेरी मां को तो ठीक से नींद आ जाती थी लेकिन मुझे रात में ऐसा लगता था जैसे कोई मेरा गला दबा रहा हो, यदि ऐसा एक दो बार होता तो शायद हम इसे नज़रंदाज़ कर देते लेकिन बार-बार ऐसा हो रहा था जिसके बाद हमने वो घर छोड़कर अपना खुद का अपार्टमेंट खरीद लिया था’. हेमा मालिनी के अनुसार, उनकी मां ने भी रात को उनकी बेचैनी को अनुभव किया था. आपको बता दें कि यह वो दौर था जब हेमा और धर्मेन्द्र सिर्फ अच्छे दोस्त थे और दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ भी नहीं था. हेमा मालिनी ने 1980 में धर्मेन्द्र से शादी की थी.
 


Share

Leave a Reply