कोरोना अपडेट 01 जुलाई : राजधानी रायपुर में फिर हुई कोरोना से मौत, रायपुर में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के नए मरीज, जाने आज प्रदेश में कितने मरीजों की हुई पहचान    |    कोरोना अपडेट 30 जून : छत्तीसगढ़ में फिर शुरू हुआ कोरोना से मौत का तांडव, आज भी रायपुर से मिले सर्वाधिक मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 29 जून : राजधानी रायपुर में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 226, आज प्रदेश में मिले इतने मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 28 जून : छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या पहुंची 851, प्रदेश में आज इतने नए मरीजों की हुई पहचान, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 27 जून : प्रदेश में आज नए मरीजो की संख्या पहुची सौ के पार, एक्टिव मरीज हुए अब इतने, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 26 जून : कम टेस्ट के बावजूद मिले कल से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीज भी पहुचे सात सौ के करीब, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 25 जून : प्रदेश में हो रही है चौथी लहर की आहट आज मिले सौ के करीब कोरोना मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    वडोदरा में मिले एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस, क्या महाराष्ट्र में सरकार बनाने की तैयारी में है भाजपा!    |    कोरोना अपडेट 24 जून : राजधानी रायपुर में हुआ कोरोना विस्फोट, प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 600 के पार, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 23 जून : छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 600 के पार, आज प्रदेश में मिले इतने नए कोरोना मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े...    |

हीरो इलेक्ट्रिक ने की शैडोफैक्स टेक्नोलॉजीस के साथ साझेदारी...

हीरो इलेक्ट्रिक ने की शैडोफैक्स टेक्नोलॉजीस के साथ साझेदारी...
Share

नई दिल्ली : इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने लास्ट-माइल डिलीवरी के लिए भारत के अग्रणी क्राउडसोर्स प्लेटफॉर्म शैडोफैक्स टेक्नोलॉजीस के साथ साझेदारी की घोषणा की। हीरो इलेक्ट्रिक अपने 100,000 मजबूत डिलीवरी बेड़े के 25 प्रतिशत को मुख्य रूप से अपने हीरो एनवाईएक्स एचएक्स इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के साथ ईवी में परिवर्तित करने में शैडोफैक्स की सहायता करेगी।


हीरो इलेक्ट्रिक के प्रबंध निदेशक नवीन मुंजाल ने कहा, इस साल उद्योग में तेजी से विकास होगा और देश भर में बिजनेस-टु-बिजनेस बेड़े में तेजी से बदलाव होगा। मुंजाल ने कहा, यह सहयोग हमें लॉजिस्टिक्स बाजार में कार्बन-मुक्त गतिशीलता को सक्षम करने और शैडोफैक्स द्वारा दी जाने वाली लास्ट-माइल डिलीवरी की उपभोक्ता जरूरतों को पूरा करने में मदद करेगा।


शैडोफैक्स ने हाल ही में बेड़े के तेजी से विद्युतीकरण की योजना साझा की और 2024 तक 75 प्रतिशत इलेक्ट्रिक वाहनों को स्थानांतरित करने का लक्ष्य रखा है। शैडोफैक्स टेक्नोलॉजीज के सह-संस्थापक और सीईओ अभिषेक बंसल ने कहा, हरित, स्वच्छ वातावरण की हमारी खोज को बढ़ावा देने के अलावा, यह (साझेदारी) सभी के लिए कमाई के अवसर प्रदान करेगी। लॉजिस्टिक्स और लास्ट-माइल डिलीवरी सेगमेंट अभूतपूर्व गति से बढ़ रहे हैं। ईवी अपनाने के परिणामस्वरूप, एक मिलियन सूक्ष्म-उद्यमी प्रौद्योगिकी के माध्यम से और स्थायी तरीके से, कहीं भी, कभी भी कुछ भी वितरित करने में सक्षम होंगे।


शैडोफैक्स एक मिलियन से अधिक यूजर्स को सक्षम कर रहा है और हर महीने 20 मिलियन से अधिक डिलीवरी कर रहा है। यहां अगले चार वर्षों में बी2बी सेगमेंट से 35 प्रतिशत बिक्री को परिवर्तित करने का लक्ष्य है। कंपनी की निर्माण इकाई लुधियाना में है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटरों की एक विस्तृत श्रृंखला बेचती है। कंपनी ने भारत में पहला लिथियम आयन आधारित इलेक्ट्रिक स्कूटर विकसित किया है और अब तक 450,000 से अधिक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बिक्री कर चुकी है।
 


Share

Leave a Reply