छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

हनी सिंह को कोर्ट से लगी फटकार, तबीयत ठीक ना होने की वजह से मांगी थी पेश होने से छूट

 हनी सिंह को कोर्ट से लगी फटकार, तबीयत ठीक ना होने की वजह से मांगी थी पेश होने से छूट
Share

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा (domestic violence)का मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद से बॉलीवुड सिंगर (bollywood singer)औऱ मशूहर रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, जहां कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फिर से फिल्मों में अपने धमाकेदार गानों के साथ वापसी की है वहीं दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले ही उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने हनी सिंह (Honey Singh) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और फिलहाल उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश मिला है.

बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar)ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था. शालिनी ने ‘घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण अधिनियम, 2005’ के तहत हनी सिंह के खिलाफ दिल्ली की तीस हजारी अदालत में केस दर्ज कराया था. जिसकी आज सुनवाई होनी थी. मगर हनी ने कोर्ट में पेश होने से छूट मांगी है.

हनी सिंह के वकील ने कोर्ट ने उनके पेश ना हो पाने की वजह की बताते हुए छूट मांगी है. उन्होंने कहा है कि हनी सिंह की तबीयत ठीक नहीं है. जिसकी वजह से इस सुनवाई में उन्हें पेश होने से छूट दी जाए. उन्होंने दिल्ली कोर्ट को विश्वास दिलाया है कि वह अगली सुनवाई में जरुर पेश होंगे.

तीस हजारी कोर्ट में दायर याचिका में शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह (Honey Singh)पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शालिनी का कहना है कि वह खुद को बाड़े में बंद जानवर की तरह महसूस करती है. शालिनी का कहना है कि ससुराल में उनसे क्रूर व्यवहार होता है. शालिनी तलवार के वकील संदीप कपूर और अपूर्ण पांडे के मुताबिक, शादी के बाद से ही उनके मुवक्किल शालिनी तलवार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता था.

 

Share

Leave a Reply