छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Horoscope 27 April 2023 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Horoscope 27 April 2023 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
Share

पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष राशि- मन अशान्त हो सकता है। बातचीत में सन्तुलित रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार के प्रति सचेत रहें। कठिनाइयां आ सकती हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। लाभ में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। नए अवसर मिलेंगे।

वृष राशि- आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आय में सुधार होगा। धैर्यशीलयता बनाये रखने के प्रयास करें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक आयोजन होगा। सन्तान को कष्ट रहेगा।

मिथुन राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। कारोबार में कठिनाइयां हो सकती हैं। लाभ में कमी आएगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार की समस्याओं से परेशान रहेंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

कर्क राशि- कारोबारी कार्यों में मन लगेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन परेशान हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

सिंह राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास भी रहेगा। कारोबारी कार्यों में भागदौड़ अधिक रहेगी। भवनसुख में वृद्धि हो सकती है। माता-पिता का साथ रहेगा। मन परेशान हो सकता है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। अति उत्साही होने से बचें। बातचीत में संयम बनाए रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे।

कन्या राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि- आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी बुजुर्ग से धन मिल सकता है। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। परिवार की समस्याओं से परेशानी बढ़ सकती हैं। मन अशान्त रहेगा। पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान रहेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन में नकारात्मक विचारों से बचें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। किसी पुराने मित्र से सम्पर्क हो सकता है। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता बनाये रखने के लिए प्रयास करें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। बातचीत संयम बनाये रखें। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं। लंबे समय से रुके शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु राशि- नकारात्मकता के प्रभाव से बचें। मन परेशान हो सकता है। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। परिवार में आपसी मतभेद रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत बनेंगे।

मकर राशि- मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु फिर भी बातचीत में संयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। भाइयों का सहयोग मिलेगा। कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ राशि- मानसिक शान्ति बनाये रखने का प्रयास करें। माता-पिता का साथ मिलेगा। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

मीन राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। पिता का सहयोग मिलेगा। धैर्यशीलता में कमी आयेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता से मन परेशान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी।


Share

Leave a Reply