छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Horoscope Today 30 September: नवरात्रि के 5वें दिन इन राशियों को करियर पर देना होगा ध्यान...जानें मेष से मीन राशि तक का राशिफल

Horoscope Today 30 September: नवरात्रि के 5वें दिन इन राशियों को करियर पर देना होगा ध्यान...जानें मेष से मीन राशि तक का राशिफल
Share

 Horoscope Today 30 September 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: मेष राशि वालों को ऑफिस में अपने व्यवहार में बदलाव लाना होगा, वृषभ राशि के लोगों को धन के निवेश से कोई लाभ का समाचार मिल सकता है. मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि समेत सभी अन्य राशियों के लिए 30 सितंबर 2022, शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा. आज शारदीय नवरात्रि का 5वां दिन है. इस दिन स्कंदमाता की पूजा का विधान है. आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. ससुराल पक्ष से आज आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है और आप अपनी वाणी की मधुरता से किसी बिगड़ते हुए काम को आसानी से बनवा सकते हैं, लेकिन कोई विपरीत परिस्थिति होने से आपको अक्समात यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आज नौकरी में कार्यरत लोग अधिकारियों से बेवजह किसी बात पर ना उलझें.

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आप अपनी किसी आर्थिक समस्या का समाधान पाकर प्रसन्न रहेंगे, लेकिन आपने यदि पहले कोई निवेश किया था, तो वह आपके लिए खुशी लेकर आ सकता है. परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी मिलने से परिवार में खुशियां रहेंगी, लेकिन आपको किसी संपत्ति का सौदा बहुत ही सोच विचार कर करना होगा.

मिथुन 
आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से समस्याएं लेकर आ सकता है. आज आपके कुछ शत्रु आपको परेशान करने में लगे रहेंगे, जिनसे आपको समझदारी दिखाते हुए बातचीत करनी होगी. माता पिता का यदि आपको कोई कार्य सौपे, तो उसे समय रहते पूरा करें. आज आप ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप करने जा सकते हैं.  आपके द्वारा दिए गए सुझावों का कार्य क्षेत्र में स्वागत होगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मेहनत भरा रहेगा. यदि आप आज कोई लोन या किसी से उधार लेंगे, तो उसमें आपको कुछ समस्या आ सकती है. कार्यक्षेत्र में आप मेहनत से किसी काम को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. विद्यार्थियों को परीक्षा में कठिन परिश्रम की आवश्यकता है, तभी वह सफलता की सीढ़ी चढ़ सकेंगे. माता जी को आज कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है.

सिंह 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन कार्य क्षेत्र में चल रही परेशानियों से निजात दिलाने के लिए रहेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग रूमानी अंदाज में दिन को व्यतीत करेंगे और अपने साथी के प्रेम में डूबे नजर आएंगे. संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. भाई बहनों से चल रही अनबन में यदि आपको माफी मांगनी पड़े, तो अवश्य मांगे.

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन धन के मामले में सावधान सावधानी व सतर्कता बरतने के लिए रहेगा. कोई आपसे मीठा बोल कर आपका फायदा उठा सकता है, इसलिए आपको अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके ही किसी काम को करना होगा. यदि बिजनेस कर रहे लोगों की कोई डील लंबे समय से लटकी हुई थी, तो आज वह पूरी हो सकती है.

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. जो लोग रोजगार के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है  परिवार में  किसी पूजा पाठ व धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिसमें परिजनों का आना जाना लगा रहेगा. यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनावग्रस्त रहने वाला है. संतान की किसी बात को लेकर आपको तनाव बना रहेगा. जीवनसाथी के सहयोग से आज आपके कुछ रुके हुए काम पूरे होंगे. आपको परिवार में किसी सदस्य से किसी भी बात पर बहस बाजी में उलझने से बचना होगा. कार्यक्रम में आप अपने कामों से अधिकारियों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे.

धनु 
धनु राशि के जातको के लिए आप  मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाले है. आज आपको आय व व्यय दोनों में संतुलन बना कर चलना बेहतर रहेगा, नहीं तो भविष्य में आपको धन के संकट से जूझना पड़ सकता है. यदि व्यवसाय कर रहे लोगों को कुछ समस्याएं आ रही थी, तो उसके लिए आज वह अपने साथियों से मदद मांग सकते हैं. माता पिता आज आपकी परिवार में चल रही किसी समस्या का समाधान करा सकते हैं.

मकर
मकर राशि के जातक का आज मदमस्त होकर कार्य करेंगे और वह किसी आलोचक के आलोचना पर ध्यान नहीं देंगे और अपने कामों में व्यस्त रहेंगे. आज आपके पास एक्स्ट्रा एनर्जी रहने के कारण आपको उसे गलत कामों में लगाने से अच्छा है कि आप किसी अच्छे काम की ओर आगे बढ़े. सामाजिक कार्यक्रमों में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपको पदोन्नति भी प्राप्त हो सकती है.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों आज अपने किसी रुके हुए काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे और उनको कानूनी कार्य में भी लापरवाही नहीं बरतनी है. यदि किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरे की आवश्यकता हो, तो अवश्य लें. आपकी आज किसी नई संपत्ति को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. विद्यार्थी  किसी खेल प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने माता-पिता व अपने कुल का नाम रोशन करेंगे.

मीन 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ समस्या लेकर आने वाला है. आपकी  अपने जीवनसाथी से अनबन होने के कारण रिश्ते में तनाव बना रहेगा. आज यदि आपसे  कोई धन उधार मांगे, तो आपको उसे बहुत ही सोच विचार कर देना होगा, क्योंकि आप स्वास्थ्य मे गिरावट से परेशान रहेंगे और परिवार में किसी सदस्य के व्यवहार के कारण आज शांति भंग रहेगी.


Share

Leave a Reply