छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल: दिनांक 15 अप्रैल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 15 अप्रैल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष :
बिगड़े हुए संबंधों में सुधार के लिए अच्छे भावना और निष्ठा पूर्वक संलग्नता की आवश्यकता है। सामाजिकता व पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करने में व्यस्तता रहेगी।
बृषभ:
कुछ असामान्य स्थितियां नकारात्मक चिन्ताओं को उत्पन्न करेंगी। महत्वपूर्ण कायरे में लापरवाही न करें अन्यथा बाद में पश्चताना पड़ सकता है। ध्यान रहें कि कोई भी महत्वपूर्ण संबंध विगडऩे न पायें।
मिथुन :
किसी महत्वपूर्ण कार्य के परिणाम के प्रति मन चिन्तित हो सकता है। परिवार में श्रेष्ठ जनों का सम्मान करें। सूझ-बूझ के साथ आप व्यय करें। कार्य क्षेत्र में आपकी महत्ता बढ़ेगी।
कर्क :
प्रयासरत् क्षेत्रों में अवरोधों से मन खिन्न होगा, परन्तु संबंधों के लाभ से समस्याओं का समाधान होगा। मजाकिया व हसमुख स्वभाव दूसरों को आकषिर्त करेगा।
सिंह :
व्यवसाय में समुचित व्यवस्था के लिए मन प्रयत्नशील होगा। तामसिक एवं खराब प्रवृति के लोगों से दूरी बनाएं। महत्वपूर्ण कायरे के प्रति आलस्य न करें। महत्वपूर्ण कायरे के प्रति लापरवाही न करें।
कन्या :
सही समय पर सही निर्णय लेने की चेष्ठा करें। बेकार के कायरे में व्यस्तता से मन खिन्न होगा। कुछ चिन्ताएं मन पर प्रभावी होंगी मन में सकारात्मक विचारों की उत्पत्ति होगी।
तुला:
नई दिशा में आपकी योजना आपको ऊर्जावान बनाएंगी पर लेन-देन में सावधानी बरतें। शिक्षा में लापरवाही न बरतें। महत्वपूर्ण कार्य में आप केन्द्रित हो सकतें हैं। संबंधों में कटु वचनों का प्रयोग न करें।
वृश्चिक:
प्रयासरत् क्षेत्र में कोई असफलता मानसिक अवसाद जन्म दे सकती है। रोजगार में परिश्रमानुकूल लाभ मिलेगा। किसी संबंध में प्रगाढ़ता निजी संबंधों में कटुता पैदा कर सकती है।
धनु :
कोई मुद्दा विवाद का कारण बन सकता है। अच्छा होगा कि परिजनों के अनुकूल चलने की चेष्ठा करें। दूसरों की आलोचना छोड़ स्वयं का आकलन करें। परिवार में श्रेष्ठ जनों का सम्मान करें।
मकर :
जीवन साथी से मधुर वाणी का उपयोग करें। आवेश में कोई कार्य न करें। यात्रा में सावधानी बरतें। नवीन संबंधों में आकषर्ण बढ़ेगा। लक्ष्यहीनता जीवन को अरुचिकर कर रही है अत: इसे बदलें।
कुंभ :
कुछ नई कठिनाईयों का बोध हो सकता है। चापलूस तथा धूर्त या खराब प्रवृति के लोगो से दूर रहें। अपने अन्दर धैर्य व साहस बनाए रखे। वर्तमान में कठिनाईयों से कर सामना करने का समय है।
मीन :
संबंधों में कोई मुद्दा कटुता ला सकता है तथा वाणी में संयम रखते हुए हर बात को मधुरता पूर्वक प्रस्तुत करें। थोड़ा अर्थाभव मन को परेशान कर सकता है। चिन्ताएं मानसिक अवसाद का कारण बन सकती है।

 


Share

Leave a Reply