छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल: दिनांक 16 अप्रैल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 16 अप्रैल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष:
मेष राशि के जातकों की परखने की क्षमता में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास उच्च स्तर का रहेगा। अधिकारों में वृद्धि होगी। लीडरशिप क्षमता बड़े प्रॉजेक्ट्स को भी पूरा करने में मददगार सिद्ध होगी। आसानी से अपने काम अधीनस्थ कर्मचारियों से निकलवा पाएंगे। आर्थिक लिहाज से दिन अच्छा रहेगा।
वृषभ:
वृष राशि के जातकों के खर्चों में वृद्धि होगी। प्रॉपर्टी या वाहन की खरीद पर धन खर्च हो सकता है। विदेशी कंपनियों के साथ कोई नए अनुबंध बनने की संभावना भी बनती है। एक बार जो निर्णय ले लेंगे। उसे बदलना पसंद नहीं करेंगे। कमाई के लिहाज से दिन सामान्य है। अपेक्षा के अनुरूप धन प्राप्त नहीं होगा।
मिथुन:
मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहतरीन दिन है। लंबे समय से दबी हुई मनोकामनाएं पूरी करने के प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक संबंध मजबूत बनेंगे। मान-सम्मान मिलेगा। नौकरी पेशा जातकों को इंक्रीमेंट भी मिल सकता है। वित्तीय मामलों में दिन अच्छा रहेगा।
कर्क:
कर्क राशि के जातक अपने बेहतरीन प्रदर्शन के द्वारा कार्यक्षेत्र में अपना वर्चस्व बनाए रखने में कामयाब रहेंगे। सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले जातकों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। व्यापारी वर्ग के लिए भी दिन अच्छा रहेगा। उधार माल देने से आपको बचना चाहिए।
सिंह:
सिंह राशि के जातक सत्य की राह पर चलकर अपने कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। नियम कायदों का पालन करवाने के लिए सहयोगी के ऊपर दबाव बना सकते हैं। अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें, लाभ होगा। मानसिक तनाव को अपने ऊपर हावी ना होने दें।
कन्या:
कन्या राशि के जातकों में आत्मविश्वास की कमी रहेगी। भाग्य भी बहुत ज्यादा सहायक नहीं बन रहा है। जोखिम पूर्ण कार्यों में सोच-समझकर हाथ डालें। फाइनेंसियल प्लानिंग के लिए दिन अच्छा है पुराने पैसे को सही तरीके से निवेश करने से लाभ होगा।
तुला:
तुला राशि के जातकों का सारा ध्यान अपने व्यापार-व्यवसाय पर रहेगा। पूर्ण आत्मविश्वास के साथ अपने ग्राहकों के साथ डील कर पाएंगे। मन में फालतू के नकारात्मक विचार आएं तो उन पर ज्यादा तवज्जो ना दें। कमाई अच्छी होगी। खर्चे अनियंत्रित रहेंगे।
वृश्चिक:
वृश्चिक राशि के जातकों में प्रतिस्पर्धा की भावना बढ़ेगी। नौकरी पेशा जातकों को उच्च पद की प्राप्ति संभव है। काम की अधिकता रहेगी, जिसे समय पर पूरा करने के लिए अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित करेंगे। धन खर्च करते समय अपनी जेब का जरूर ध्यान रखें, वरना लोन लेने की नौबत आ सकती है।
धनु:
धनु राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा दिन है। बच्चों से संबंधित शुभ समाचार मन को प्रसन्नता देगा। नए प्रॉडक्ट के डेवलपमेंट के लिए बेहतरीन समय है। पुराने कर्जे खत्म होंगे। आप की डिजाइनिंग की क्षमता मान सम्मान दिलाएगी। लीडरशिप क्वालिटी निखर कर आएगी। अच्छी कमाई के योग हैं।
मकर:
मकर राशि के जातक घर से ही अपना कार्य पूरा करने का प्रयास करेंगे। कोरोना के चक्कर में वर्क फ्रॉम होम मन को प्रसन्नता देगा। आर्थिक लिहाज से भी समय बहुत अच्छा है। सुख-सुविधाओं में वृद्धि करने वाला दिन है। रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। दिखावेबाजी से बचें और सोच-समझकर धन खर्च करें।
कुंभ:
कुंभ राशि के जातकों का कला के प्रति रुझान बढ़ेगा। भाग्य के सहयोग से आपको अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के अवसर प्राप्त होंगे। अपनी विशिष्ट कृतियों के द्वारा समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। स्थान परिवर्तन करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए भी उपयुक्त समय है। कमाई के लिए दिन अच्छा है।
मीन:
मीन राशि के जातकों के लिए मुश्किल दिन है। बहुत तरह के चैलेंज आपके सामने आएंगे। आत्मविश्वास के द्वारा उन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगे। पारिवारिक कार्यों से मान सम्मान में वृद्धि होगी। ब्याज पर दिया हुआ पैसा अच्छी वित्तीय स्थिति बनाने में सहायक रहेगा।
 


Share

Leave a Reply