छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल : दिनांक 04 अप्रैल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल : दिनांक 04 अप्रैल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल

मेष:

नौकरी या व्यवसाय के क्षेत्र में आपकी सृजनात्मकता और नए विचारों की वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा सराहना की जाएगी। आपमें धार्मिक तथा आध्यात्मिक विषयों में विशेष रुचि जागृत होगी। मंत्र-तंत्र शास्त्र या ज्योतिष विद्या जैसे गूढ़ शास्त्रों की तरफ ध्यान आकर्षित होगा।

वृष:

आज आप पर्स में पैसे भरकर खरीददारी करने निकालेंगे और अच्छी खरीद करेंगे। दिन के अधिकांश भाग का समय आप घर, बाहर और दुकानदारों के साथ मोलभाव करने में व्यतीत करेंगे। आज घर आएंगे, तब पारिवारिक सदस्य आपकी खरीददारी की प्रशंसा करेंगे।

मिथुन:

आज आपके स्वभाव में गुस्से की मात्रा बढऩे के कारण अमुक व्यक्ति के साथ झगड़े होने की संभावना है। ये व्यक्ति आपके साथ बैर रखकर आप पर कीचड़ उछाल सकते हैं, परंतु आप अपनी पहुंच का उपयोग करके उनका सामना कर सकेंगे। आपकी बौद्धिक क्षमता के समक्ष शत्रुओं को झुकना पड़ेगा।

कर्क:

आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा। जिन लोगों ने जमीन खरीदी थी और अब उसे बेचना चाहते हैं, उन्हें आज कोई अच्छा खरीददार मिल सकता है। आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा। वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद एक-दूसरे के प्यार को सराहने का यह सही दिन है।

सिंह:

आज आप प्रेम में सराबोर रहेंगे। अपने प्रिय व्यक्ति या जीवनसाथी को भेंट देने का आपका मन होगा। हरेक व्यक्ति के प्रति आपका व्यवहार दयालु और कोमल होगा, परंतु दोपहर बाद गुस्सा आने जैसी परिस्थिति निर्मित होगी। आज का दिन मिश्र फलदायक रहेगा।

कन्या:

आज विचारों की दृढ़ता आपको इच्छित परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगी। आपका दृष्टिकोण विशाल बनेगा और वर्तमान परिस्थितियों के अनुसार आप स्वयं बदलने की कोशिश करेंगे। दूसरी तरफ आप अपने प्रियतम के समक्ष प्रेम का इकरार करने में इतराएंगे।

तुला:

प्रेम का माधुर्य और प्रिय व्यक्ति की निकटता पाने के लिए आज अनुकूल दिन है। शाम का समय प्रियतमा के साथ किसी होटल रेस्तरां या पार्टी में आनंदपूर्वक बिताएंगे। मानसिक रूप से स्फूर्तिपूर्ण दिन होगा।

वृश्चिक:

जल्दी ही बीमारी से उबरने की संभावना है। आर्थिक रूप से आज आप काफी मजबूत नजर आएंगे। ग्रह नक्षत्रों की चाल से आज आपके लिए धन कमाने के कई मौके बनेंगे। सबको अपनी महफि़ल में दावत दें। आज वो कपड़े न पहनें, जो आपके प्रिय को पसंद न हों। आपकी बात को यदि सुना नहीं जा रहा, तो आपा न खोएं।

धनु:

आज के चुनौतीपूर्ण दिन आप महत्त्वपूर्ण कार्य हाथ में ले सकते हैं। इन कार्यों में आपको सफलता मिलेगी और प्रगति भी होगी। आज का दिन आशावादी और आनंददायक होगा।

मकर:

मित्रों या परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती भरी यात्रा आपको सुकून देगी। आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा। कुल मिलाकर फ़ायदेमंद दिन है। अपने बच्चों को आज समय का सदुपयोग करने की सलाह दे सकते हैं। मतभेदों की एक लंबी शृांखला के पनपने के कारण आपको सामंजस्य बिठाने कें मुश्किल आएगी।

कुंभ:

आप अपने उत्तरदायित्वों से दूर नहीं भागेंगे। आप कार्य में पूर्णत: स्वयं को समर्पित करने के लिए तैयार रहेंगे। पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करने की आपकी यह तैयारी सफलता दिलाने में आपकी मदद करेगी। इस समय आशावादी दृष्टिकोण आपको बहुत अधिक सहायता करेगा।

मीन:

सेहत से जुड़े कार्यक्रमों को फिर से शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। आज धन आपके हाथ में नहीं टिकेगा, आपको धन संचय करने में आज बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।


Share

Leave a Reply