CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

राशिफल: दिनांक 16 अक्टूबर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 16 अक्टूबर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष राशि
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्यो का ध्यान रखें। माता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। घर-पर‍िवार में धार्मिक कार्यक्रम होंगे।
वृषभ राशि
मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। आय में कमी और खर्च बढ़ सकते हैं। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त। होंगे, लेकिन स्थान परिवर्तन भी संभव है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 
सेहत को लेकर कुछ परेशानी हो सकती हैं।
मिथुन राशि
किसी मित्र का आगमन हो सकता है। भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।
कर्क राशि
आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। स्व भाव में जिद्दीपन रहेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। तरक्की का मार्ग प्रशस्त होगा।
सिंह राशि
मानसिक शान्ति‍ रहेगी, परन्तु फिर भी संयत रहें। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। तरक्की के योग हैं।
कन्या राशि
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्रोध की अधिकता रहेगी। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। माता से धन की प्राप्ति होगी।
तुला राशि
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। व्यर्थ के वाद-विवाद एवं झगड़ों से बचें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता-पिता का साथ मिलेगा। यात्रा के योग हैं।
वृश्चिक राशि
आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। संगीत में रुचि भी बढ़ सकती है। मन अशांत रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्य होंगे। माता-पिता से धन प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्य  का ध्यान रखें।
धनु राशि
मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
मकर राशि
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती हैं। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं।
कुंभ राशि
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संतुलित रहें। राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।
मीन राशि
आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। शैक्षिक या शोधादि कार्यों के लिए विदेश जाना हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी


 


Share

Leave a Reply