CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

राशिफल : दिनांक 17 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल : दिनांक 17 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष:
आज आप निजी संबंधों में एक शिखर तक पहुंचेंगे। आप ऐसी परिस्थितियों में किस तरह का बर्ताव करते हैं और संबंधों के प्रति किस प्रकार का अभिगम रखते हैं, उसी पर संबंध आधारित होंगे। यदि आप उसे अच्छी तरह निभाने का प्रयत्न करेंगे, तो आपके प्रेम संबंध बहुत अच्छी तरह विकसित होंगे।
वृष:
आज आप भावनाओं के प्रवाह में बहेंगे। इसके कारण आप कुछ निर्णय दिमाग से नहीं, बल्कि दिल से लेने के लिए मजबूर बनेंगे। दोपहर बाद आपको किसी की चाहतों और भावनाओं को ठेस न पहुंचे, इसका विशेष ध्यान रखना पड़ेगा। आपका यह व्यवहार आपके मन में कड़वास पैदा करेगा।
मिथुन:
अपने प्रियजनों को खुश करने और रिझाने के लिए आप यथासंभव प्रयास करेंगे तथा उनसे भी यही अपेक्षा रखेंगे। परंतु आप अन्य लोगों की जितनी अधिक मांगे संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे, उतनी अधिक मांगे आती जाएंगी। अपने लिए थोड़ा-सा समय देने की सलाह देते हैं।
कर्क:
आपकी कार्य करने की पद्धति बेमिसाल होने से कोई उसकी बराबरी नहीं कर सकता । आप हाथ में लिए हुए कार्य सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे । वित्तीय समस्याएं आज गौंड बन जाएंगी। परंतु छोटी-छोटी बातें आपके चिंता का विषय बन जाएंगी।
सिंह:
बहुत लंबे समय से आप जिन्हें नहीं मिले, वैसे लोगों का संपर्क स्थापित करने का आज प्रयत्न करेंगे। नई जान-पहचान होने की भी संभावना है। आप किसी न किसी कार्य में व्यस्त रहने का प्रयास करेंगे। परिणामस्वरूप आप अपने कार्य समय पर पूरा कर सकेंगे।
कन्या:
परिवार आपके अग्रिम स्थान पर रहेगा। इसलिए पारिवारिक सदस्यों की इच्छाएं पूर्ण करना, उन्हें खुश करने और उनके साथ संबंध मजबूत करने की कोशिश करेंगे। आर्थिक लाभ की संभावना है। दिन के अंत में आप सुख-संतोष की भावना का अनुभव करेंगे।
तुला:
अन्य सभी बातों को किनारे रखकर आज आप अपनी सुंदरता के प्रति जागरूक होंगे और उसे निखारने के लिए प्रयत्नशील बनेंगे। लोग आपकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध होकर आपकी तरफ आकर्षित होंगे। अपने विचारों और ज्ञान का अन्य लोगों के साथ आदान-प्रदान करेंगे। लोगों का अनुभव जानने का लाभ मिलेगा ।
वृश्चिक:
आपको प्रणय संबंध आज लाभदायक साबित होगा, जो आपको बाहरी शक्तियों के विरुद्ध लडऩे की शक्ति देगा और आंतरिक खोज करने का समय देगा। भावनाओं के आवेग को आज काबू में रखना पड़ेगा। आत्मविश्वास अधिक होगा।
धनु:
आज आपके मन पर यात्रा पर जानेकी धुन सवार रहेगी। मित्रों के साथ मुलाकात होगी। जनसंपर्क आपका मनपसंद क्षेत्र होगा। जिनके विषय में आप चर्चा करेंगे और व्यावसायिक मोर्चे पर वे उपयोगी साबित होंगे। शाम के समय आकस्मिक धन लाभ आपके चेहरे पर खुशी छलकाएंगे।
मकर:
आप अपने सामाजिक वृत को विस्तृत करने की इच्छा रखेंगे। इसके कारण भविष्य में आप स्वस्थ और लाभप्रद संबंध विकसित कर सकेंगे। कोई भी बाजी जीतने के लिए आप त्यागना पसंद नहीं करेंगे। आप जिद्दी और जड़ाग्रही बनेंगे। दिन के अंत में आप विजेता साबित होंगे।
कुंभ:
धैर्य आज के दिन का मूलमंत्र है। किसी भी स्पर्धा या युद्ध को जीतने के लिए धैर्य रखना आवश्यक है। यदि आप बुद्धिपूर्वक सभी कुछ करेंगे, तो निश्चित रूप से विजयी साबित होंगे। आज के लिए चुनौतीपूर्ण दिन है। आपको बुद्धि का उपयोग करके सभी कार्य पूरा करने के लिए कहते हैं।
मीन:
आपका स्वभाव किसी से छिपा नहीं है, परंतु आज आप किसी की प्रगति से थोड़ा अस्वस्थ बनेंगे। गुस्से से कोई लाभ नहीं है इसलिए आप अपने सदगुणों और परिश्रम से इच्छित वस्तु प्राप्त करने का प्रयास करेंगे।


Share

Leave a Reply