छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल : दिनांक 18 अप्रैल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल : दिनांक 18 अप्रैल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष:
आज आपको आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। यह धन लाभ आपको लॉटरी, शेयर-सट्टा या जेकपोट द्वारा भी हो सकता है। अचानक धनलाभ होने से आप बहुत खुश होंगे।
वृष:
आज का दिन आप सौंदर्य की देखभाल में व्यतीत करेंगे। सैलून में जाकर आधुनिक हेयरकट करवाने के संबंध में विचार करेंगे । ब्यूटी पार्लर आपके सौंदर्य में नवीनता प्रदान करेगा। व्यापार में अचानक लाभ होगा।
मिथुन:
आपका मूड बारंबार बदलते रहने से आपका मन अनिश्चित रहेगा। उसके कारण आप मानसिक अशांति भी अनुभव कर सकते हैं। पारिवारिक सदस्यों के साथ बातचीत द्वारा या आवश्यकता हो तो विशेषज्ञों की सलाह लेंगे, तो बेचैनी हल्की कर सकेंगे। आपको स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहिए ।
कर्क:
आज व्यापार में आपके प्रतिस्पर्धीगण आपका नाम खराब करने की कोशिश करेंगे। परंतु आप अपनी क्षमता द्वारा उन्हें परास्त करने का प्रयास करेंगे। प्रेमी से अचानक मुलाकात खुशी को बढ़ाएगी।
सिंह:
घर की साज-सजावट में कुछ परिवर्तन करके उसे नया स्वरूप देने की आपकी इच्छा होगी। आपके कलात्मक सूझ-बूझ से घर में ही वस्तुओं के उपयोग द्वारा वेस्ट में से बेस्ट बनाकर गृह सुशोभन करेंगे। इसका अर्थ यह है कि आप पैसे को व्यर्थ खर्च नहीं करते। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा।
कन्या:
आज आप संतानों के साथ अधिक घनिष्ठता का अनुभव करेंगे और उनकी प्रवृत्तियों में रुचि लेंगे। कुछ रचनात्मक कार्य करने के लिए आज अनुकूल दिन है। विद्यार्थीगण पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंग। व्यापारियों को व्यापार में कल्पनातीत लाभ होने की संभावना है।
तुला:
व्यवसाय के क्षेत्र में मीटिंग या समझौते जैसी घटनाएं घटेंगी, जिनका प्रभावकारी परिणाम आएगा। इसके कारण आपका टेंशन कम होगा और मानसिक राहत अनुभव होगा। आज आप अधिक जीवंत और सक्रिय रहेंगे। व्यापारियों को धनलाभ होगा।
वृश्चिक:
व्यापारियों और मार्केटिंग के व्यवसाय में लगे हुए लोग नए व्यापारिक गठबंधन और पार्टनरशिप करेंगे। पर ये नए संबंध बहुत लाभदायक साबित नहीं होंगे। नई हिस्सेदारी पर हस्ताक्षर करने से पहले थोड़ो सोच-विचार कर लें।
धनु:
आपको सभी के साथ मिलना-जुलना पसंद होने पर भी आज आप किसी के साथ मिलने या मनोरंजन कार्यक्रम में जाने के मूड़ में नहीं होंगे । आज आप आध्यात्मिकता के रंग में रंगे होने से धार्मिक पठन करना पसंद करेंगे। आप संगीत सुनने या घर पर आराम करना पसंद करेंगे।
मकर:
आज का दिन आपके लिए शुभ है।अकल्पनीय लाभ आपको आश्चर्य में डाल देगा। कम परिश्रम से बहुत लाभ और आदर प्राप्त होने की संभावना है। अनुकूल परिस्थितियां देखकर आप आलसी और लापरवाह न बन जाएं, इसका ख्याल रखें।
कुंभ:
आज आप समग्र ऊर्जा कार्य में लगाएंगे। काम में निर्धारित ध्येय तक पहुंचने के लिए आप निष्ठा और प्रमाणिकता से कार्य करेंगे। लोग महत्त्वपूर्ण कार्यों के लिए आप पर आधारित रहेंगे।
मीन:
अभी आपका समय अनुकूल न होने से सहजता से होने वाले कार्य भी कठिन और गंभीर लगेंगे। बिजनेस में भाग्य न साथ देता हो तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। थोड़े समय में सबकुछ ठीक होगा। प्रेम जीवन में उथल-पुथल मची रहेगी।

 


Share

Leave a Reply