छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल: दिनांक 22 अक्टूबर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 22 अक्टूबर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल

मेष राशि

मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आशा-निराशा के भाव रहेंगे। माता का सानिध्य मिलेगा। मित्रों का साथ मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। 

वृष राशि 

परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। लेकिन आत्‍मसंयत रहें। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। लंबे समय से रुका हुआ काम बनेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि

आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव भी हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। मान-सम्मान बढ़ेगा। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। वस्त्र उपहार में मिलेंगे। 

कर्क राशि

नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। 

सिंह राशि

मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। तरक्की भी होगी, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर भी जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र भी बढ़ेगा।  परिवार की समस्‍या परेशान कर सकती हैं। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन संभव है। खर्च बढ़ेंगे।

कन्या राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। आत्मसंयत रहें। बातचीत में भी सन्तुलन बनाये रखें। परिवार का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है। किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों से परेशान रहेंगे। 

तुला राशि

क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिल सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा आदि कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि

आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन अशान्त रहेगा। नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। कुटुम्ब में मान-सम्मान की प्राप्ति के योग हैं। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है। सुखद परिणाम मिलेंगे। 

धनु राशि

मानसिक शान्ति रहेगी। संयत रहें। बातचीत में सन्तुलित रहें। परिवार का साथ मिलेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। शीत रोगों से सतर्क रहें। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी।

मकर राशि

मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। कारोबार में वृद्धि होगी। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

कुंभ राशि

नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परन्तु परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ेगी। किसी भवन या सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बनेंगे।

मीन राशि

आत्मविश्वास में कमी रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

 


Share

Leave a Reply