छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल : दिनांक 23 जून, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन...

राशिफल : दिनांक 23 जून, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन...
Share

आज का राशिफल
मेष:
आज आप कुछ नए मित्र बनाएंगे। आप उनके साथ मौज-मस्ती से समय व्यतीत करेंगे। व्यापारियों को व्यापार में लाभ होगा। गृहस्थ जीवन सुखद रहेगा। मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने का कार्यक्रम बन सकता है।
वृष:
आज आपमें से कुछ जातक मौज मस्ती और जश्न के उत्साह में लीन पाए जाएंगे। आज काम में मन लगाना आपके लिए अत्यंत मुश्किल होगा। आज आप व्यावसायिक जि़म्मेदारियों में गलतियां करने से बचेंगे। आज आप बैंगनी रंग के वस्त्र धारण करें क्योंकि बैंगनी रंग आपके लिए शुभ है।
मिथुन:
आज आप खुद पर ही शक करने लगेंगे। आपने बहुत मेहनत की है और यहां तक आने के लिए आपको बहुत ज्यादा संघर्ष करना पड़ा है। अब यह आपके लिए गर्व का विषय होना चाहिए। आपने अपने जीवन में कई सारे पहलुओं में अच्छी बढ़त हासिल की है। अचानक धन लाभ होगा।
कर्क:
सकारात्मक बने रहें। यह आपको अपनी क्षमता से ज्यादा बेहतर ढंग से काम करने में मदद करेगा। आप अपने सभी लक्ष्यों को बुद्धिमत्ता, सोचनीयता और शानदार वॉक कला से प्राप्त कर सकेंगे। जीवन में आगे बढऩे के लिए निजी और व्यावसायिक, दोनों ही ढंग से मजबूत होने की जरूरत है।
सिंह:
आज मन लगाकर काम करें। उन सहकर्मियों से दूरी बनाकर रखें, जो कि आपकी मदद नहीं करना चाहते या फिर आपकी मेहनत का श्रेय खुद ले जाना चाहते हैं। उन लोगों से भी दूरी बनाकर रखिए जो कि अपने किए का आरोप आप पर लगाना चाहते हैं। आपको अपना नाम दूसरों के सामने बचाकर रखना है।
कन्या:
आपका कानूनी और सरकारी काम तेजी से हो रहे हंै। आज आप अपने सगे बंधुओं के साथ पुरानी समस्याओं को लझा सकेंगे। आपको आंतरिक शांति मिलेगी और आप दुनिया से मुकाबला करने के लिए तैयार रहेंगे। व्यापार में लाभ होगा। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलेगी।
तुला:
आज आत्म अवलोकन करें। यह आत्म अवलोकन आपको खुद से जुड़ी बहुत सी सच्चाइयों से अवगत कराएगा। जीवनसाथी से बड़े दिनों से चली आ रही अनबन आज खत्म हो जाएगी। ऑफिस में सहकर्मियों कस साथ मिलेगा। उच्च अधिकारी आपके काम से खुश्या नजर आएंगे।
वृश्चिक:
आज आप परेशान और दुखी कर सकते हैं। हालांकि इस दौरान कोशिश करें कि अपनी भावनाओं को ज्यादा प्रदर्शित न करें और सामान्य दिखने का प्रयत्न करें। बोलते समय दो बार सोच लें, ताकि आपको बाद में पछताना न पड़े। आप चाहें तो अपनी भावनाएं किसी करीबी के साथ साझा कर सकते हैं।
धनु:
आज का दिन आपके लिए ठीक नहीं रहेगा। इसकी वजह सहकारियों से मनमुटाव या उनकी तरफ से असहयोग भी सकता है। पर हौसला न हारें। आपकी सहनशीलता और समझदारी ही आपको हारी हुई बाज़ी जीता सकते हैं। बातचीत से सारी समस्याएं आज हल हो जाएंगी।
मकर:
आज का दिन लगभग मिला जुला रहेगा। आज आपके लिए काफी कुछ बेहतर होगा, जिसमें आर्थिक स्थिति में सुधार भी शामिल है। आज आपको ऐसा लगेगा कि आपकी सारी मेहनत और प्रयत्न सफल हो रही है। आज आपका कोई कर्म आपको बिना फल दिए नहीं जाएगा। आज अपने करीबियों के साथ समय बिताएं।
कुंभ:
आपका चिंतन किसी भी नए कार्य के बारे में नकारात्मकता पैदा कर सकता है। घरेलू कामों से निपटने के लिए आज का दिन अनुकूल है, परंतु परिस्थितियों को ठीक होने में अभी कुछ समय लग सकता है।
मीन:
आप आज असमंजस में रहेंगे। सबसे अच्छा यह होगा कि आप सावधानी से आगे बढ़ें। सबसे समझदारी वाला काम यह होगा कि जब चीजें गलत मोड़ लेती हैं, तो उन्हें पहचाने और उनके ऊपर आत्मविश्वास के साथ काम करें।

 


Share

Leave a Reply