छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल: दिनांक 23 सितम्बर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 23 सितम्बर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष राशि
मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ में वृद्धि होगी। कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। माता से धन के प्राप्ति हो सकती है।
वृष राशि
शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी आएगी। पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती हैं। भाई-बहनों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं। तरक्कीे के योग हैं।
मिथुन राशि
आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु स्वास्थ्यृ के प्रति सचेत रहें। मानसिक शान्ति रहेगी। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खान-पान में रुचि रहेगी। माता से धन की प्राप्तिद‍ होगी।
कर्क राशि
मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। वाहन सुख की प्राप्ति‍ भी हो सकती है। आत्मौविश्वास में वृद्धि होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। स्वा स्य्ास के प्रति सचेत रहें।
सिंह राशि
बातचीत में संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। धैर्यशीलता में कमी आएगी। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। भाइयों से सहयोग म‍िलेगा।
कन्या राशि
संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कुटुम्ब-परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति‍ के योग बन रहे हैं। तनाव से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्य स्ताता बढ़ेगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
तुला राशि
मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। अनियोजित खर्च बढेंगे। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।
वृश्चिक राशि
मानसिक शान्ति‍ तो रहेगी, परन्तु फिर भी संयत रहें। बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। क्षणे रुष्टार-क्षणे तुष्टाी के भाव मन में रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। व्यकर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें।
धनु राशि
मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अववसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।
मकर राशि
आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मन में नकारात्मक विचारों से बचें। वाहन सुख की प्राप्ति‍ हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्म्संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। कुटुम्ब् के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति हो सकती है। संचित धन में वृद्धि होगी।
कुंभ राशि
वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। बातचीत में संयत रहें।
मीन राशि
मन में नकारात्मक से बचें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। सचेत रहें। सेहत का ध्यान रखें। आलस्यक में वृद्धि होगी। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि से परेशान हो सकते हैं। प‍िता के स्वा स्य् म का ध्याआन रखें।

 


Share

Leave a Reply