छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल: दिनांक 4 सितम्बर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 4 सितम्बर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष राशि
धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी।
वृष राशि
किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। खर्चों में वृद्धि एवं आय में कमी की स्थिति रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
मिथुन राशि
वाणी में मधुरता रहेगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। खर्च अधिक रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। सन्तान के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कार्यों में व्यवधान आएंगे।
कर्क राशि
मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। आत्मसंयत रहें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। व्येर्थ के व‍िवादों से दूर रहने का प्रयास करें।
सिंह राशि
मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ का ध्यान रखें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते है। आय में वृद्धि भी होगी।
कन्या राशि
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में परिवर्तन से स्थिति में सुधार होगा। कारोबार में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। म‍ित्रों के सहयोग से क‍िसी समस्याद का समाधान होगा। धनलाभ के योग हैं।
तुला राशि
मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सुस्वा दु खानपान में रुच‍ि बढ़ सकती है।
वृश्चिक राशि
नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। माता-पिता का साथ मिल सकता है। उच्चाएध‍िकारि‍यों से मनमुटाव की स्िं सत‍ि बन सकती है।
धनु राशि
किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकता है। मित्रों के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। लेकिन किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। आय बढ़ोतरी के स्रोत व‍िकस‍ित हो सकते हैं।
मकर राशि
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्यज में सुधार होगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। मित्रों के सहयेाग से तरक्कीह का मार्ग प्रशस्तय होगा।
कुंभ राशि
आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। माता के स्वास्थ्य् का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।मित्रो से भेंट होगी।
मीन राशि
मन में उतार-चढ़ाव हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक मांगलिक कार्य हो सकते हैं। परिवार में शान्ति‍ रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी परन्तु बातचीत में संयत रहें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

 


Share

Leave a Reply