छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल: दिनांक 5 सितम्बर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 5 सितम्बर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष राशि
आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। माता-पिता का सानिध्य मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिल सकते हैं। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। मानसिक तनाव हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। तनाव से बचें।
वृष राशि
मन प्रसन्न रहेगा। आत्मेविश्वास से लबरेज रहेंगे। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में अफसरों से सहभाव रखें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। व्यंर्थ के व‍िवादों से दूर रहने के प्रयास करें। म‍ित्रों से भेंट होगी।
मिथुन राशि
वाणी में मधुरता रहेगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। परिश्रम अधिक रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। मानसिक चिन्ता बढ़ सकती हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, लेकि‍न अत‍ि उत्सा ही ना बने।
कर्क राशि
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। शैक्षिक कार्यों में ध्यान दें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। भवन सुख या सम्पत्ति में वृद्धि होगी। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। माता के स्वा स्य्ोग का ध्यादन रखें।
सिंह राशि
आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, लेक‍िन आत्मसंयत रहें। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है।
कन्या राशि
मन प्रसन्न रहेगा। परिवार की समस्याओं पर भी ध्यान दें। खर्चों की अधिकता रहेगी। पिता का साथ मिल सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु वाणी में कठोरता का प्रभाव भी रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता हो सकती है। आय के स्रोत व‍िकस‍ित होंगे।
तुला राशि
आत्म संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। कारोबार की स्थिति पर ध्यान दें। परिवार का साथ मिलेगा। न‍िजी समस्याएं परेशान कर सकती हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। यात्रा के योग हैं। तरक्कीर के मार्ग प्रशस्तक होंगे।
वृश्चिक राशि
घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। म‍ित्रों के सहयेाग से आय के स्रोत व‍िकस‍ित होंगे।
धनु राशि
लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। किसी मित्र को सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। खर्चों में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यसर्थ के व‍िवादों से बचें।
मकर राशि
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्ये में सुधार होगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। म‍ित्रों के सहयेाग से तरक्कीो का मार्ग प्रशस्तम होगा।
कुंभ राशि
संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। वाहन सुख में कमी आ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। मन अशान्त रहेगा। तरक्कीि के योग हैं।
मीन राशि
व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकता है। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। भाइयों का सहयोग म‍िलेगा। मानसिक शान्ति‍ रहेगी।

 


Share

Leave a Reply