छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल: दिनांक 6 नवम्बर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 6 नवम्बर, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल

मेष राशि- 

आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु मन अशान्त रहेगा। आत्मसंयत रहें। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। पिता का साथ मिलेगा। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। यात्रा पर जाने के योग हैं।

वृष राशि- 

किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आत्मविश्वास से तो परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी। परिवार के साथ धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन राशि- 

वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। आत्मसंयत रहें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। बातचीत में भी संयत रहें। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। सुस्‍वादु खानपान में रुचि रहेगी।

कर्क राशि- 

आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। वाहन सुख में कमी आ सकती है। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। धन की प्राप्ति‍ होगी। मानसिक शांति रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। आय में वृद्धि होगी। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

सिंह राशि- 

मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। सन्तान को कष्ट होगा। मानसिक परेशान‍ियां बन रहेंगी। यात्रा के योग हैं।

कन्या राशि- 

पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक या शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार में अशांति रहेगी। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। रहन-सहन कष्‍टमय हो सकता है। भाइयों के सहयोग से कारोबार में तरक्‍की के योग हैं।

तुला राशि- 

वाणी में मधुरता तो रहेगी परन्तु मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। मित्रों के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। व्‍यापार में लाभ के योग हैं।

वृश्चिक राशि- 

मन शान्त तो रहेगा, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। कुटुम्‍ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव पर खर्च हो सकते हैं।

धनु राशि- 

आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। भवन सुख में वृद्धि होगी। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। माता से धन की प्राप्‍त‍ि होगी। 

मकर राशि- 

मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। क्रोध की त्रीवता में कमी आएगी, लेकिन मन अशांत रहेगा। कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। म‍ित्रों से भेंट होगी। 

कुंभ राशि- 

आत्मविश्वास में कमी रहेगी। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जाना पड़ सकता हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। खर्चों में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति रहेगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। पुराने म‍ित्रों से भेंट होगी।

मीन राशि- 

बातचीत में सन्तुलित रहें। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में किसी दूसरे सथान पर जाना पड़ सकता है। परिवार के सुख में कमी आयेगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। वस्‍त्रों के खर्च बढ़ सकते हैं। संतान को लेकर मन परेशान हो सकता है।


Share

Leave a Reply