CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

राशिफल: दिनांक 16 फरवरी ,जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 16 फरवरी ,जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातक योजनाबद्ध तरीके से काम करेंगे। आपके काम और बातचीत कौशल से लोग प्रभावित होंगे। व्यापारियों को अपने व्यापार विस्तार के विशेष अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक लिहाज से दिन अनुकूल रहेगा। व्यापार के लिए जरूरी सामान की खरीद पर धन खर्च होगा।

वृषभ:

वृष राशि के जातक चीजों को ऊपरी तौर पर समझने के चक्कर में छोटी-छोटी भूल कर सकते हैं। उच्च अधिकारी जिनकी आपके प्रति पहले से ही नकारात्मक सोच है, ऐसी स्थितियों का लाभ उठाकर आपका नाम खराब कर सकते हैं। आर्थिक मामलों में दिन अच्छा है मार्केटिंग व कमीशन से जुड़े हुए कामों से लाभ होगा।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातक अपने अंतर्मन की आवाज के द्वारा लोगों की बातों के गहरे मतलब जान पाएंगे। बातचीत के द्वारा समस्याओं का समाधान निकालने के लिए भी समय उपयुक्त है। फाइनेंस को रिअरेंज करना लाभदायक सिद्ध होगा। अच्छी कमाई की संभावना है। जिसे संचित करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। टैक्स संबंधित खर्चे सामने रहेंगे।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों को साझेदारी से संबंधित कामों में सावधानी बरतना चाहिए। नया काम शुरू करने के लिए समय उपयुक्त नहीं है। कोई भी बड़ा फैसला लेते समय लाभ हानि का विश्लेषण जरूर करें। आपकी बात के गलत मतलब निकाले जा सकते हैं। आर्थिक लिहाज से समय सामान्य है। खर्चे अधिक रहेंगे।

सिंह:

सिंह राशि के जातक कड़ी मेहनत के बाद भी अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित करने में कामयाब नहीं रहेंगे। अपने सहयोगी कर्मचारियों के साथ बातचीत के द्वारा संबंधों को सुधारने का प्रयास सफल रहेगा। प्रतिस्पर्धा की भावना प्रमोशन दिलाने में सहायक रहेगी। आर्थिक लिहाज से दिन अनुकूल रहेगा।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों के विचारों में स्पष्टता नहीं रहेगी। उच्च अधिकारियों को आपके कामकाज का तरीका और आईडिया पसंद नहीं आएंगे। सफलता के लिए ज्यादा रिसर्च की जरूरत होगी। धन संबंधित मामलों में समय लाभदायक रहेगा।

तुला:

तुला राशि के जातकों के मन में अंतर्द्वंद चलता रहेगा। उच्च अधिकारियों के साथ बातचीत के द्वारा स्थिति को स्पष्ट करना बेहतर रहेगा। आर्थिक लिहाज से दिन अनुकूल है। व्यापार के विस्तार के लिए भूमि या कॉमर्शियल प्रॉपर्टी में निवेश संभव है।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को किसी भी प्लान के बारे में समझाते समय उन्हें समझ आया या नहीं इस बात को दोबारा सुनिश्चित करना आपको एक बड़ी गलती से बचा सकता है। आर्थिक लिहाज से दिन अच्छा है।

धनु:

धनु राशि के जातकों का ध्यान नैतिक मूल्यों की तरफ अधिक रहेगा। बातचीत में शब्दों को चुनने में सतर्कता बरतें। आर्थिक पक्ष कमजोर रहने की वजह से धन एकत्रित करने पर अधिक जोर रहेगा। रुके हुए पैसों को पाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। किसी भी तरह के लोन लेने से आपको बचना चाहिए। कमाई सामान्य रहेगी।

मकर:

मकर राशि के जातक जिन बातों को नजरअंदाज कर दिया करते थे। आज उन बातों को भी दमदार तरीके से दूसरों के सामने प्रस्तुत करने में कामयाब रहेंगे। कामकाज में प्रवीणता रहेगी। बेहतर करने के चक्कर में काम लेट होने की संभावना भी बन जाती है। धन संपत्ति के मामले में दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातक पुरानी गलतियों के बारे में बार-बार सोचते रहेंगे। अगर आप पुरानी गलतियों से सबक लेकर भविष्य को बेहतर बनाने के लिए उपाय करते हैं तो अच्छा है वरना समय व्यर्थ जाने की संभावना बनती है। फाइनैंशियल मैटर आपकी चिंता बढ़ा सकते हैं। अपने आप को व्यस्त रखें ताकि नकारात्मकता आपके ऊपर हावी ना हो।

मीन:

मीन राशि के जातकों के विचार प्रगतिशील रहेंगे। बहुत समय से अटके हुए किसी प्रॉजेक्ट के बारे में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। धन संपत्ति के मामले में जीवनसाथी की तरफ से भी लाभ होगा। महत्वपूर्ण लोगों से सामाजिक रिश्ते मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

 

 


 


Share

Leave a Reply