CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

राशिफल: दिनांक 17 फरवरी ,जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 17 फरवरी ,जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष:
मेष राशि के जातकों को जोश में आकर कोई भी निर्णय नहीं करना चाहिए। आपके फैसले गलत हो सकते हैं। संयमित व्यवहार करना तथा दूसरों से बहुत ज्यादा अपेक्षाएं ना रखना आपके लिए लाभदायक रहेगा। अधीनस्थ कर्मचारियों का सहयोग आपको नहीं मिलेगा। रुपए-पैसों के मामले में भी दिन कुछ खास नहीं है। आमदनी कम और खर्चे अधिक रहेंगे।
वृषभ:
वृष राशि के जातक अपनी बात मनवाने के लिए अपनी जिद पर अड़े रहेंगे, इस तरह के अडिय़ल रुख की वजह से नुकसान की संभावना भी बनती है। सहयोगी कर्मचारियों के साथ रिश्ते खराब हो सकते हैं। रुपए-पैसों के मामले में दिन सामान्य है। घर-परिवार को लेकर चिंतित रहेंगे।
मिथुन:
मिथुन राशि के जातकों में प्रतिस्पर्धा की भावना बहुत अधिक रहेगी। छोटी-छोटी बातों के लिए दूसरों से उलझना आपके लिए ठीक नहीं है। खराब सेहत का असर कामकाज पर पड़ सकता है, इसलिए स्वास्थ्य को लेकर भी सतर्क रहें। धन का प्रवाह सामान्य गति से बना रहेगा।
कर्क:
कर्क राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। उच्च अधिकारियों के साथ विवाद की वजह से कुछ जातकों के मन में नौकरी के परिवर्तन के विचार भी आ सकते हैं। जल्दबाजी में निर्णय ना करें, संयम बनाए रखें। वित्तीय दृष्टि से दिन सामान्य रहेगा। पुराने निवेश से प्राप्त धन का का उपयोग जरूरी सुविधाएं जुटाने पर करेंगे।
सिंह:
सिंह राशि के जातकों में बेचैनी रहेगी। बहुत अधिक मेहनत के बाद भी अनुकूल परिणाम नहीं मिलेंगे। फिजूल के वाद-विवाद में पढ़ सकते हैं। अनुभवी लोगों से संपर्क द्वारा समस्याओं का समाधान मिल सकता है। सोच समझकर धन खर्च करना आज आपके हित में रहेगा। बेवजह की वस्तु पर धन खर्च का योग बनता है।
कन्या:
कन्या राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र से संबंधित यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। जो कि बहुत उपयोगी सिद्ध नहीं होंगी। कामकाज में अड़चनें बनी रहेंगी। इसलिए सोच समझकर रिस्क लेने वाले कार्य करें। रुपयों-पैसों के मामले में दिन कुछ खास नहीं है। संचित धन का उपयोग जरूरी खर्च के लिए करना पड़ सकता है।
तुला:
तुला राशि के जातकों में व्यग्रता रहेगी। जल्दबाजी में अपशब्द के प्रयोग से बचें। इसके दूरगामी परिणाम आप को भुगतने पड़ सकते हैं। धन संबंधित मामलों में ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न होंगी जिसकी वजह से संचित धन खर्च करना पड़ सकता है। कमाई के लिहाज से दिन सामान्य रहेगा। रूठा हो भाग्य तो कर लें ये उपाय, दूर हो जाएंगी दिक्कतें
वृश्चिक:
वृश्चिक राशि के जातक अपने प्रतिद्वंदी के प्रति संवेदनहीन रहेंगे। आपका अक्रामक व्यवहार सफलता की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने में सहायक बनेगा। स्वयं के स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही महंगी पड़ सकती हैं। कमाई के लिहाज से दिन अच्छा है, परंतु खर्चे भी लगे रहेंगे।धनु:धनु राशि के जातकों की सोच अध्यात्मिक रहेगी। आयात निर्यात से जुड़े हुए जातकों को विदेशी संबंधों में एहतियात बरतने की जरूरत है। संबंध खराब हो सकते हैं। नियम-कायदों का पालन करना आपके हित में रहेगा। कमाई के लिए दिन अनुकूल रहेगा। खर्च नियंत्रित करने के प्रयास असफल रहेंगे।
मकर:
मकर राशि के जातक कामकाज के बारे में विस्तृत रूप से समझने का प्रयास करेंगे। ज्ञान प्राप्ति के लिए दिन अनुकूल है। अध्ययन-मनन के द्वारा नए प्रॉडक्ट के निर्माण के लिए कार्यशील रहेंगे। कमाई अच्छी रहेगी। मान-सम्मान बढ़ेगा। जीवनसाथी से संबंधित धन खर्च का योग है।इन राशियों की लड़कियां होती हैं आपके लिए लकी, जल्दी मिलेगी तरक्की
कुंभ:
कुंभ राशि के जातकों को कार्य क्षेत्र में अच्छी खबर प्राप्त होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे। आप अपने मधुर व्यवहार से दूसरों से काम निकलवाने में सहायक बनेगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। कमाई के लिए दिन अच्छा है। संतान की समस्याओं के समाधान पर धन खर्च होगा।
मीन:
मीन राशि के जातकों का रुझान अध्यात्मिक गतिविधियों की ओर बढ़ेगा। सत्य का साथ देते हुए आगे बढ़ेंगे। नीति-निर्देश का पालन करने के चक्कर में दूसरों से विवाद की संभावना भी बन जाती है। सुरक्षा सेवाओं से जुड़े हुए जातकों के लिए दिन प्रभावकारी रहेगा। कमाई की अच्छी संभावना है।
 


Share

Leave a Reply