छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल : दिनांक 10 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल : दिनांक 10 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष राशि
आज आपकी जिंदगी में होने वाला बदलाव आपके फेवर में रहेगा। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा। आप किसी नये कोर्स में एडमिशन लेने का मन बनायेंगे। अचानक से कोई सोर्स ऑफ इनकम जनरेट होगा, जिससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा। सीनियर्स की मदद से आपके काम आसानी से पूरे हो जायेंगे। करियर के मामले में सब कुछ अच्छा रहेगा।आपकी कोई जरूरी प्लानिंग सफल होगी।
वृष राशि
आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। शाम को जीवनसाथी के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे, इससे आपके रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी। आज आपके सोचे हुए काम अवश्य ही पूरे होंगे। इस राशि के छात्रों के अंदर कॉम्पिटिशन के प्रति जागरूकता पैदा होगी। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। आपकी सेहत अच्छी बनी रहेगी। बिजनेस में आपको बड़ा मुनाफा होगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा।
मिथुन राशि
आज आप अपने व्यक्तित्व को निखारने की कोशिश करेंगे। आपकी रुचि सामाजिक कार्यों में ज्यादा रहेगी। किसी दोस्त से आपकी लम्बी बात होगी, जिसमें आप आगे की प्लानिंग बनायेंगे। किसी से बात करते समय गुस्से पर कंट्रोल बनाये रखें। आप परिवार सहित किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे। आप अपनी काबिलियत को रचनात्मक तरीके से प्रदर्शित करने की कोशिश करेंगे।
कर्क राशि
आज किस्मत के भरोसे बिल्कुल नहीं रहना चाहिए। कोई भी काम करते वक्त थोड़ी सावधानी बरते। किसी कार्य को थोड़ा जल्दी पूरा करने के लिए प्लान बनायेंगे। आपको पैसों से जुड़े फैसले सोच-समझकर लेने चाहिए। अगर आप नौकरीपेशा हैं, तो अपने काम में मदद के लिये किसी से ज्यादा अपेक्षा न रखें। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। कई दिनों से चली आ रही शिक्षा संबंधी परेशानियां आज दूर हो जायेगी।
सिंह राशि
आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। परिवारवालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं घूमने जायेंगे। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। आपको राजनीतिक गतिविधि में शामिल होने का मौका मिलेगा। किसी भी काम में संतुलन बनाये रखने से वह काम पूरा जरूर होगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे बने रहेंगे। लवमेट्स आज कही घूमने जायेंगे। दाम्पत्य जीवन में नयी-नयी खुशियां आएंगी।
कन्या राशि
आज आपको कोई खुशखबरी मिलेगी, जिससे परिवार में सबके चेहरे खिले रहेंगे। लोग आगे से चलकर आपसे बात करना चाहेंगे। किसी खास मित्र के यहां आज जाने का मन बनायेंगे। आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। लवमेट्स के बीच विश्वास बढ़ेगा। सेहत के मामले में आज आप अपने आपको बेहतर महसूस करेंगे। आपके दिमाग में अचानक कोई ऐसा विचार आयेगा, जो आपकी प्रगति के रास्ते खोल देगा। इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।
तुला राशि
आज आप किसी पुरानी बात को लेकर थोड़ी उलझन में रहेंगे, लेकिन जल्द ही सब ठीक हो जायेगा। शादीशुदा लोगों के लिये दिन बेहतरीन रहने वाला है। अचानक कोई रिश्तेदार घर आयेंगे। ऑफिस में काम का बोझ थोड़ा अधिक होगा। किसी काम को करते समय आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपको अपने खानपान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। नवविवाहित दंपत्ति कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे।
वृश्चिक राशि
आज आपका पूरा दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। आपके सामाजिक दायरे में बढ़ोतरी होगी। आपकी नए लोगों से मुलाकात होगी। आसपास के लोगों से आपको मदद मिलती रहेगी। व्यवसाय के क्षेत्र में भी आपको लाभ मिलेगा। दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मधुर बने रहेंगे। किसी काम को नए तरीके से करने के बारे में सोचेंगे। लवमेट्स आज परिणय सूत्र में बंधने की बात घरवालों से करेंगे।
धनु राशि
आज आपका सोचा हुआ काम आसानी से पूरा हो जाएगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। साथ में कहीं घूमने जायेंगे। अगर आज नौकरी की तलाश में हैं तो आज वो तलाश पूरी हो जायेगी। अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए आज किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। आप घरवालों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।
मकर राशि
आज ऑफिस के काम में आपके सामने थोड़ी चुनौतियां आयेंगी, लेकिन आप किसी सहकर्मी की मदद से उसे पूरा करने में सफल होंगे। आप जीवनसाथी से कोई बात शेयर करेंगे, जिससे आप रिलैक्स महसूस करेंगे। आप अपने भविष्य के बारे में घरवालों से विचार-विमर्श करेंगे। सेहत के मामले में आप तंदरुस्त रहेंगे। दोस्तों के साथ समय अच्छा बीतेगा। नया कारोबार शुरू करने में भाई का सहयोग प्राप्त होगा।
कुंभ राशि
आज किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन खास है। आपको अचानक धन लाभ होगा।जरूरतमंद की मदद के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे। आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। लवमेट्स से आपको सरप्राइज मिलेगा।
मीन राशि
आज किसी काम में भागदौड़ थोड़ी अधिक होगी। परिवार के किसी सदस्य से आज आपको कोई अच्छी सलाह मिलेगी। आप अपने खर्चों को लेकर सोच-विचार में डूबे रहेंगे। आपको कोई नया काम सीखने को मिलेगा। कार्यस्थल पर सहयोगी के साथ आपको अच्छा व्यवहार बनाकर रखना चाहिए। किसी से भी बिना वजह उलझने से आपको बचना चाहिए। घर में किसी मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा बना रहेगा।


Share

Leave a Reply