छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल : दिनांक 11 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल : दिनांक 11 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष :
आज आप नया कार्य शुरू कर सकेंगे, परंतु आपके विचार स्पष्ट न होने से उलझन बढऩे की संभावना है। व्यवसाय में स्पर्धा का अनुभव होगा। लघु प्रवास होने की संभावना है। दोस्तों के साथ संबंध अच्छा रहेगा। उसमें लाभ होगा।
वृष :
उलझनपूर्ण मानसिकता के कारण महत्त्वपूर्ण अवसर खोएंगे। जिद्दी स्वभाव के कारण किसी के साथ मतभेद हो सकता है। अपनी वाकपटुता से आप किसी को आकर्षित कर सकेंगे। आपके परिवार में शांति और सद्भाव बना रहेगा। वित्तीय लाभ मिलेंगे।
मिथुन :
आज आप उत्साहित और स्फूर्ति का अनुभव कर सकेंगे। आज अच्छे कपड़े और आभूषण पहनेंगे। स्वादिष्ट भोजन करेंगे और सगे-संबंधियों के साथ आपका दिन खुशी में व्यतीत होगा। वैवाहिक जीवन में संतोष और शांति प्राप्त कर सकेंगे। वित्तीय लाभ और योजनाओं को पूरा करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।
कर्क :
परिवार में लोगों के साथ मतभेद हो सकता है और उसके कारण मन में भय रहेगा। उलझन के कारण महत्त्वपूर्ण निर्णय अभी न करें। किसी के साथ संघर्ष या विवाद होने की संभावना है। स्वास्थ्य के प्रति सजग न रहने पर स्वास्थ्य खराब हो सकता है। कानूनी मामलों में सजगता के साथ आगे की ओर बढ़ें।
सिंह :
आज आपको लाभ होने की संभावना है, परंतु आपका मनोबल स्पष्ट न हो, तो मिला हुआ अवसर भी खोने की संभावना है। स्त्री मित्रों से मिलकर लाभ प्राप्त कर सकेंगे। आप अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त कर सकेंगे। घर में शुभ प्रसंग का आयोजन होगा। व्यापार में अच्छी सफलता प्राप्त कर सकेंगे।
कन्या :
नए कार्य शुरू करने के लिए आपने जो योजनाएं बनाई हैं, वो पूरी कर सकेंगे। पिता के साथ निकटता बढ़ेगी। मान-सम्मान बढ़ेगा। सरकारी कामकाज में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पारिवारिक जीवन में मेल और शांति रहेगी। पैसे की वसूली या व्यापार के उद्देश्य से यात्रा होगी।
तुला :
साहित्य में रुचि रखने वाले बौद्धिक लोगों से मिलकर ज्ञान की चर्चा में समय व्यतीत होगा। नए काम की शुरुआत आज आप कर पाएंगे। विदेशगमन और विदेश स्थित आपके स्वजनों के समाचार पाने की संभावना है। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।
वृश्चिक :
आज अपने स्वभाव और व्यवहार पर काबू रखना आवश्यक है। कोई नया कार्य आरंभ न करें। स्वास्थ्य खराब होने की संभावना होने से खानपान पर ध्यान रखें। अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है। धार्मिक कार्य या साधना के लिए समय अच्छा है।
धनु :
आसपास के लोगों का सहयोग आपको सुखद अनुभूति देगा। कोई पुराना मित्र आज आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है। आज आपके और आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है। जीवनसाथी से तकऱार मुमकिन है।
मकर :
शारीरिक लाभ के लिए, विशेषकर मानसिक तौर पर मज़बूती हासिल करने के लिए ध्यान और योग का आश्रय लें। बच्चे आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। आपके ईमानदार और जि़ंदादिल प्यार में जादू करने की ताक़त है। कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा।
कुंभ :
आज का दिन मनोव्यथा और भय से भरपूर रहेगा। विचार तेजी से बदलने के कारण आप दुविधा में रहेंगे और किसी निर्णय पर नहीं आ सकेंगे। संतान की चिंता परेशान करेगी। आपको पेट की तकलीफ होने की संभावना है। अचानक धन खर्च हो सकता है।
मीन :
सेहत अच्छी रहेगी। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपए लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नजऱ आए और विशेष हो। आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे। प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें।
 


Share

Leave a Reply