छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल : दिनांक 16 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल : दिनांक 16 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल

मेष:

आज आपकी वकृत्वकला प्रशंसा का पात्र बनेगी। आपका सार्वजनिक वक्तव्य प्रभावकारी रहेगा। आप अपनी वाणी के कारण आपके संपर्क में आने वाले लगभग प्रत्येक व्यक्ति के साथ अच्छे संबंध बनाए रखेंगे। किसी के साथ संबंध बिगड़े होंगे, तो भी उसमें सुधार होता प्रतीत होगा।

वृष:

आज का दिन कल्पनातीत घटनाओं से भरा होगा, इसलिए आपकी गणना गलत होने की संभावना है। फिर भी आप हिम्मत से कार्य पूरा करने में प्रयत्नशील रहेंगे, तो दिन के अंत में परिणाम आपके पक्ष में आएगा।

मिथुन:

आज का दिन अपनी भावनाओं और इच्छाओं की अभिव्यक्ति का है। आप अन्य व्यक्तियों के प्रति स्नेह और संबंध रखते हों, तो उसे खुलेआम व्यक्त करना चाहिए। आज आपके आनंदी और विनोदी स्वभाव के बारे में लोग जानेंगे। किसी मनपसंद व्यक्ति के साथ आप खेलकूद, मनोरंजक प्रवृत्तियों का आनंद उठाएंगे।

कर्क:

आज आप लोगों की मदद कर सकेंगे तथा आपका स्वभाव आनंदी रहेगा। इसलिए आप अपने आसपास रहने वाले लोगों को प्रेरणा और प्रोत्साहन देंगे। आप प्रिय व्यक्तियों के साथ निकटता का अनुभव करेंगे। आप विपरीत लिंगीय व्यक्ति की तरफ आकर्षण अनुभव करेंगे।

सिंह:

आज आपमें मित्रों और परिवार के प्रति निष्ठा की भावना होगी। हमेशा की तरह ही आप अन्य लोगों की मदद करना पसंद करेंगे। किसी का मार्गदर्शन करना पसंद करेंगे। कोई भी व्यक्ति जो आपसे अपेक्षा रखता होगा, उसकी अपेक्षा को किसी भी रूप में पूरा कर सकेंग।

कन्या:

किसी कठिन वस्तु या ध्येय प्राप्ति के लिए आज आप बीड़ा उठाएंगे। कोई भी स्वप्न देखना या उसके लिए परिश्रम करना अच्छी आदत है, परंतु इस प्रयास को बीच में ही न छोड़ दें इसका ध्यान रखना आवश्यक है। व्यक्तिगत जीवन में संबंध सुधारने के लिए अथवा अपने मुद्दे प्रमाणित करने के लिए परिश्रम करने पड़ेंगे ।

तुला:

आज व्यापारी अपने धंधे में अच्छा मुनाफा प्राप्त करेंगे, ऐसी संभावना है। आप जिस कार्य को हाथ में लेंगे, उसमें आपके उत्साह और कुशलता परिलक्षित होंगे। आज आप कार्य में अधिक समय बिताएंगे। आपको परिवार और व्यवसाय के बीच संतुलन बनाए रखना चाहिए।

वृश्चिक:

आज आपको वित्तीय विषयों पर विशेष ध्यान देना पड़ेगा। हानि लाभ का ध्यान रखना बहुत आवश्यक है। आप खरीदारी करते समय मोलभाव भी नहीं करेंगे और खुलकर खर्च करेंगे। आपको इस बात का ध्यान रखना आवश्यक है कि आय की अपेक्षा व्यय अधिक न हो जाए।

धनु:

रोज के एक तरह के काम से ऊब कर आज आप आराम करने के मूड में होंगे। इसलिए मित्रों के साथ यात्रा का आयोजन करेंगे अथवा उनके साथ किसी पार्टी का आयोजन करने का विचार करेंगे। कुल मिलाकर आपका आज का दिन पॉजिटिव रहेगा।

मकर:

आज आप जोड़ीदार के बारे में कोई निश्चित अभिप्राय निर्धारित नहीं कर सकेंगे और दुविधा में रहेंगे। आपको भागीदार से काम लेते समय संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता है। आप किसी के साथ प्रेम या विवाह का प्रस्ताव रखना चाहते हों, तो यह समय उत्तम है। जीवनसाथी से अधिक अपेक्षा न रखें।

कुंभ:

आज आपको विपरीत लिंगीय व्यक्ति के साथ नए संबंध स्थापित करने का बहुत अच्छा अवसर मिलेगा। आप पदोन्नति या वेतन वृद्धि के संबंध में बॉस के साथ बात करें, क्योंकि आज आपको प्रगति और लाभ होने का योग है। नौकरी में भी नए अवसर मिल सकते हैं ।

मीन:

प्रतिस्पर्धियों को परास्त करके आप विजय प्राप्त करेंगे। इसलिए आपके उत्साह और जोश में वृद्धि होगी। सामान्य रूप से आपको पर्दे के पीछे रहकर कार्य करना पसंद आता है। आज आप किसी का नेतृत्व करेंगे।


Share

Leave a Reply