CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

राशिफल: दिनांक 16 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 16 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल

मेष

परिवार में किसी सदस्य की अस्वस्थता से मन परेशान होगा। नाजुक संबंधों में छोटी-छोटी बातों का बुरा न माने। संघर्ष के इन दिनों में धैर्य और हिम्मत से काम लें। मन को सकारात्मक दिशा प्रदान करें।

बृषभ

गलतियां स्वीकारते हुए सगे-संबंधों में क्षमायाचना करें और शांत भाव से अच्छे कार्यो द्वारा प्राश्चित भी करें। पुराने संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। परिजनों के सुख-दुख के प्रति मन चिंतित होगा।

मिथुन

कोई सृजनात्मक कार्य पूर्ण होगा। भविष्य संबंधित योजनाएं मन में प्रभावित होंगी। नयी आकांक्षाएं मन को उद्वेलित करेंगी। सगे-संबंधियों अनुकूल नैतिक मर्यादा का पालन करें।

कर्क

निकट संबंधों में पारदर्शी व कर्तव्यनिष्ठ बने। आकस्मिक ढेर सारे तनाव मन पर प्रभावी होंगे। मन प्रसन्न व उत्साहित रहेगा। प्रियजनों का सान्निध्य प्राप्त होगा। महत्वपूर्ण कार्य सार्थक होने का योग है।

सिंह

निराशावादी विचारों का त्याग आशावादी बने। सामान्य दिनचर्या के साथ बीत रहे जीवन में उत्साह का अभाव रहेगा। जीविका क्षेत्र में लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। धार्मिक कायरे में संलग्न होंगे।

कन्या

मन अच्छे विचारों से सिंचित होगा। ऊंची-ऊंची महत्वाकांक्षाएं प्रगति के लिए प्रेरित करेंगी। नाजुक संबंधों के बीच भावनात्मक कष्टों को भूल वर्तमान को बेहतर बनायें।

तुला

पूर्वाग्रहवश मन में किसी प्रकार की शंका न पालें। बीते हुए व आने वाले कल के बारे में सोचना छोड़ वर्तमान में जीने का प्रयत्न करें। महत्वपूर्ण कायरें में लापरवाही न करें। घरेलू दायित्वों की पूर्ति होगी।

वृश्चिक

मन ढ़ेर सारे पूर्वाग्रहों से प्रभावित होगा। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। मन पर नियंतण्ररखें और कर्तव्यनिष्ठ बने। कार्यक्षेत्र के किसी सहकर्मी से मतभेद संभव। किसी अचल सम्पत्ति का क्रय संभव।

धनु

सगे-संबंधियों के प्रति शंका न पाले। मधुरवाणी से संबंधों को प्रगाढ़ बनाएंगे। जीवन साथी का भावनात्मक स्नेह प्राप्त होगा। मन धनागम की नई युक्तियों पर केंद्रित होगा।

मकर

प्रणय संबंध को लेकर चिंतित होंगे। आर्थिक क्षेत्र में आप कुछ नई योजनाओं को सार्थक करेंगे। अपने सुख-दुख को छोड़ परिजनों के सुख के बारे में सोचें। कोई व्यक्तिगत संबंध विवाद का कारण बनेगा।

कुंभ

किसी संबंध को लेकर पूरे परिवार के विरोध का सामना करना पड़ेगा। पुरानी गलतियों से सीख लेते हुए वर्तमान को सुधारने का प्रयास करें। परिवार को कुशलता से चलाने में आपका विशेष योगदान होगा।

मीन

कुछ आर्थिक देनदारी मन को परेशान करेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद संभव। कर्जदारों से कहासुनी संभव। नये क्षेत्रों में प्रयास से लाभ संभव। पुरानी बातों को भूल वर्तमान के साथ समझौता करें।


 


Share

Leave a Reply