छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल : दिनांक 18 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल : दिनांक 18 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष:
आज छोटी-छोटी बातों में आप दिमागी संतुलन खोएंगे। अपने क्रोधी स्वभाव को काबू में नहीं रख पाए, तो मात्र अपना ही नहीं, अपने आसपास के लोगों का भी मूड़ बिगाड़ेंगे। आज आप शायद घर पर अकेले रहना पसंद करेंगे अथवा घर में कोई फिल्म देखेंगे। ऐसा करने से गुस्से को काबू में रखें।
वृष:
आज कोई आपको चिढ़ाने का प्रयास करेगा और उस बात को भूल जाने के बदले आप उसका बदला लेने के लिए तत्पर बनेंगे । यहां आप आदर्शपूर्ण विचार की अवहेलना करते हुए प्रतीत होंगे। आपके व्यक्तित्व में आपके स्वभाव विरुद्ध आए हुए इस परिवर्तन को सुधारने का प्रयास करें।
मिथुन:
आज आप अधिक भावनाशील और भावुक बन जाएंगे। स्वास्थ्य, आहार, नौकरी और कार्य की गुणवत्ता जैसे प्रश्नों की चिंता आपको परेशान करेगी। आपको स्वास्थ्य और स्वच्छता बनाए रखने की जरूरत है। जीवनसाथी से संबंध सुधरेंगे।
कर्क:
आज का दिन आपके लिए चुनौती होगा। आपको कोई नए साहस शुरू करने की इच्छा होगी, उसके लिए अधीर या उतावल होने की आवश्यकता नहीं है। अधूरे कार्य पूरे होंगे। व्यापारिक सौदे या लेन-देन संतोषप्रद रहेंगे। व्यापार या परिवार के कारण स्थानांतरण करने की संभावना है।
सिंह:
ऑफिस में अधिक अच्छा पद प्राप्त करने के लिए आज आप अपनी कारकिर्दगी और उससे संबंधित मामलों को प्राथमिकता देंगे। उसके लिए आप अधिक परिश्रम भी करेंगे। इस मेहनत का फल शायद आज आपको न मिले, परंतु बहुत कम समय में ही उसके अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।
कन्या:
आपका आज का दिन बहुत अच्छा है। ऑफिस में कर्मचारी और उच्च पदाधिकारी आपको आनंदित करेंगे। दैनिक दिनचर्या के दौरान हरेक कार्य सरलता से पूरे होंगे। आपका महत्त्वाकांक्षी स्वभाव आपको सफलता के शिखर पर पहुंचाने में सहायक बनेगा। आपकी कार्यकुशलता देखकर उच्च पदाधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे।
तुला:
आज आपको खर्च पर नियंत्रम रखने की सलाह है, क्योंकि आज आप आवश्यकता से अधिक खर्च करेंगे। विदेश के साथ के संपर्क लाभदायक और परिणामलक्षी साबित होंगे। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलने के योग हैं।
वृश्चिक:
आज आपको कोई सार्वजनिक जीवन में हानि पहुंचाने का प्रयत्न करेंगे। फिर भी आप उसकी परवाह नहीं करेंगे, क्योंकि आपका वास्तव में जिन लोगों के साथ संबंध है, उन लोगों में आप अच्छी प्रतिष्ठा रखते हैं। आपका दिन खूब आनंदमय बीतेगा। विवाह के प्रस्ताव आएंगे।
धनु:
बिना किसी विशेष प्रवृत्ति के दैनिक प्रवृत्तियों में व्यस्त रहेंगे। प्रत्यक्ष रूप से आराम का दिन लगने पर भी कोई न कोई प्रवृत्ति आपको रोक रखेगी। आप मनमानी खर्च करेंगे। सिर पर आए हुए उत्तरदायित्वों को अच्छी तरह निभा सकेंगे।
मकर:
आपको व्यर्थ के अनावश्यक कार्यों में पैसे खर्च नहीं करने चाहिएं। आज आप अपनी बौद्धिक शक्ति या उपयोग किसी रचनात्मक कार्य में करेंगे । कुछ नए और रुचिकर सीखने के लिए आज का दिन अच्छा है।
कुंभ:
आपके व्यक्तिगत जीवन में तनाव व्याप्त हो रहा है। इसलिए आपको अपनी समस्याओं पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित करना चाहिए। थोड़े ही समय में आपकी कठिनाइयां दूर होंगी, ऐसा लग रहा है। इसलिए इस परिस्थिति का धैर्यपूर्वक सामना करने की सलाह है। इससे आप अपने पक्ष में उसका परिणाम प्राप्त कर सकेंगे।
मीन:
आज अचानक ही यात्रा पर्यटन की योजना बनाएंगे। परिणामस्वरूप अनावश्यक और अनिश्चित खर्च होने की संभावना है। एक अच्छी बात यह है कि यात्रा के स्थान पर आपको कोई असुविधा नहीं होगी और आराम से यात्रा का आनंद उठा सकेंगे। यदि आप यात्रा पर नहीं जा सके, तो भूतकाल की यात्रा की यादों में खोकर संतोष का अनुभव करेंगे ।
 


Share

Leave a Reply