छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राशिफल: दिनांक 6 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

राशिफल: दिनांक 6 मई, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज का राशिफल
मेष:
मेष राशि के जातकों के लिए बेहतरीन दिन है। माता समान कोई व्यक्ति धन लाभ कराने में सहायक बनेगा। घर से ही ऑनलाइन काम करके धन कमाने में कामयाब रहेंगे। उच्च अधिकारियों का साथ लाभ प्रदान कराने वाला रहेगा। सामाजिक संस्थाओं से जुड़कर लोगों की मदद के लिए किया हुआ खर्च आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगा।
वृषभ:
वृष राशि के जातकों का मन कामकाज में खूब रमेगा। विवेकशील निर्णय धन प्राप्ति में सहायक बनेंगे। पराक्रम में वृद्धि होगी। डॉक्यूमेंटेशन से संबंधित कार्य होंगे। आपको उम्मीद से अधिक लाभ होने की संभावना भी नजर आ रही है। इसका निवेश लाभदायक सिद्ध होगा।
मिथुन:
मिथुन राशि के जातकों को किसी अनजान व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। गिफ्ट के रूप में धन प्राप्ति की संभावना भी नजर आती है। जीवनसाथी के साथ मिलकर व्यवसाय के प्रचार प्रसार के लिए काम करेंगे। कमाई के लिए भी समय अनुकूल रहेगा। धन को संचित कर धन-समृद्धि बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।
कर्क:
कर्क राशि के जातकों की रिसर्च में रुचि बढ़ेगी। कोई भी जोखिमपूर्ण कार्य करने से बचें। भाग्य बहुत ज्यादा सहायक नहीं है, मन में अनचाहा भय व्याप्त रह सकता है। मेडिटेशन मन के नकारात्मक विचारों को दूर करने में सहायक रहेगा। कमाई की अपेक्षा खर्चों की अधिकता रहेगी।
सिंह:
सिंह राशि के शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए जातकों को लाभ की अच्छी संभावना बनी हुई है। व्यवसायियों के नेटवर्क का विस्तार होगा। कमाई के लिए बेहतरीन दिन है, भाग्य भी आपका साथ देगा। प्रॉडक्शन से संबंधित कार्यों में निवेश की संभावना बनती है।
कन्या:
कन्या राशि के जातकों को व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा से नुकसान की संभावना बनती है। ब्याज पर दिया हुआ पैसा धन लाभ कमाने में सहायक बनेगा। आलस्य तथा दूसरों को उपदेश देने से बचना चाहिए। सेहत का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता बनी हुई है।
तुला:
तुला राशि के जातकों की क्रिएटिविटी बढ़ेगी। नए सृजन की संभावना बनती है। मित्रों के साथ लंबा विचार विमर्श संभव है। आरोग्य प्राप्त होने से मन प्रसन्न रहेगा। मनोरंजन की तरफ आपका ध्यान आकर्षित रहेगा। कमाई के लिए दिन सहायक है।
वृश्चिक:
वृश्चिक राशि के जातकों को वाणी पर संयम रखना चाहिए। पारिवारिक वाद-विवाद होने से मन परेशान रहेगा। कामकाज में मर्जी अनुकूल सफलता नहीं मिलेगी। विपरीत परिस्थितियों को स्वीकार कर लेना ही समझदारी रहेगी। आर्थिक लिहाज से दिन सामान्य रहेगा। हालांकि विदेश संबंधित किसी व्यापार से आपको लाभ मिलने का योग है।
धनु:
धनु राशि के जातकों के नेटवर्क का विस्तार होगा। दिन अनुकूल है। तथ्यों को गहराई से समझने का प्रयास करेंगे। गूढ़ रहस्य में रुचि बढ़ेगी। नए कार्य से संबंधित योजनाएं बनेंगी। अपने अंतर्मन की आवाज को जरूर सुनें, वह आपको नई दिशा प्रदान करेगी। कमाई के लिए दिन अच्छा है।
मकर:
मकर राशि के जातक अपनी क्षमता के अनुसार लक्ष्य का निर्धारण करेंगे। व्यावसायिक दृष्टि से दिन बहुत अनुकूल नहीं है। कमाई भी कुछ खास नहीं रहेगी। खर्चों की अधिकता संचित धन में सेंध लगा सकती है। आज विवेक से लिए गए निर्णय सफल रहेंगे।
कुंभ:
कुंभ राशि के जातकों का सारा फोकस धन संपत्ति एकत्रित करने की तरफ रहेगा। मां समान कोई व्यक्ति धन प्राप्ति में सहायक बनेगा। सेहत संबंधित मामलों में सतर्क रहना अच्छा रहेगा। व्यावसायिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। खर्च आपके नियंत्रण में रहेंगे।
मीन:
मीन राशि के जातक एक्सपोर्ट-इंपोर्ट से लाभ कमाएंगे। एकांतवास नए विचारों के सृजन में सहायक बनेगा। व्यवसायिक दृष्टिकोण से दिन बहुत अनुकूल है। धन खर्च करते समय संयम बरतें। काम के साथ-साथ मनोरंजन की तरफ आकर्षित होंगे।

 


Share

Leave a Reply