छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

खौफनाक वारदातः खांसी की दवा बताकर पति ने पत्नी को पिलाया तेजाब, हुई मौत

खौफनाक वारदातः खांसी की दवा बताकर पति ने पत्नी को पिलाया तेजाब, हुई मौत
Share

बांदा में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। पत्नी की तेजाब पिलाकर हत्या कर दी गई है। बदौसा में पत्नी को दवा के नाम पर पति ने तेजाब पिला दिया। कुछ देर में उसकी हालत बिगड़ी तो उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतर्रा में भर्ती कराया। वहां राहत नहीं मिलने पर उसे जानकीकुंड ले जाया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सतना के बिरला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां पर इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। मरने के पूर्व दिए बयान में युवती ने बताया कि पति उसे बहुत परेशान करता था। महिला के चाचा ने थाने में तहरीर दी है। हालांकि पुलिस के अनुसार उसे अभी तहरीर नहीं मिली है।
बदौसा थाने के पौहार गांव की रहने वाली रोशनी (23) को खांसी आ रही थी। उसके पति रोहित पांडेय ने रोशनी को रविवार की सुबह खांसी की दवा की जगह तेजाब पिला दिया। तेजाब पीने के कुछ ही देर बाद रोशनी की हालत बिगड़ गई। परिवारीजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतर्रा ले गए। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर युवती को चित्रकूट जानकीकुंड रेफर कर दिया गया।
जानकीकुंड में भी उसका उपचार हुआ। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे बिरला अस्पताल सतना के लिए रेफर कर दिया। परिजन उसे सतना लेकर गए। वहां पर उपचार के दौरान रोशनी की मौत हो गई। मरने के पूर्व रोशनी ने दिए गए बयान में यह आरोप लगाया है कि उसका पति उसे बहुत परेशान करता था।
खांसी की दवा के धोखे तेजाब पिला दिया। उसने ससुरालीजनों पर भी आरोप लगाए हैं। रोशनी के चाचा रामसुफल ने बताया कि दो वर्ष पूर्व रोशनी की शादी हुई थी। थाना प्रभारी मोहम्मद अकरम का कहना है कि तहरीर अभी नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इधर, सभी परिजन सीओ अतर्रा से भी मिले और पूरे मामले से अवगत कराया।

 


Share

Leave a Reply