छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Hyundai की इन पॉपुलर गाड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट, हाथ से निकल ना जाएं ये मौका

Hyundai की इन पॉपुलर गाड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट, हाथ से निकल ना जाएं ये मौका
Share

Hyundai ने अपनी कारों के कई मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। कंपनी इस ऑफर में 50000 तक का डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर हालांकि कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली क्रेटा और अलकाजर, वेन्यू, टक्सन, एलांट्रा और हुंडई वरना जैसी कारों पर लागू नहीं है।

कंपनी Hyundai i20, Grand i10 Nios, Aura और Santro जैसी गाड़ियों पर यह डिस्काउंट और कई अन्य ऑफर दे रही हैं। यह ऑफर कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट बैनिफिट या एक्सचेंज बोनस के तौर पर दे रही है। इस ऑफर का फायदा आप 28 फरवरी तक उठा सकते है।

Grand i10 Nios

Hyundai Grand i10 Nios पर आपको अधिकतम 48,000 का डिस्काउंट मिल सकता है। कार पेट्रोल, डीजल वेरिएंट और सीएनजी ट्रिम्स में आती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलते है। ग्रैंड i10 Nios की कीमत 5.29 लाख से 8.51 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है।

Hyundai Santro

इसी तरह Hyundai Santro पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इस गाड़ी पर आपको 40,000 रुपए तक की छूट मिल सकती है लेकिन यह ऑफर पेट्रोल वेरिएंट पर है। सीएनजी मॉडल यह लागू नहीं है। Hyundai Santro एक 5-सीटर कार है जिसमें 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स हैं। Hyundai Santro की कीमत 4.86 लाख से 6.44 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है।

Hyundai i20

हैचबैक हुंडई i20 पर भी आपको इसी तरह डिस्काउंट मिल सकता है। यह छूट डीजल वेरिएंट पर लागू है और पेट्रोल मॉडल को इस ऑफर से बाहर रखा गया है। Hyundai i20 की कीमत 6.98 लाख से 11.47 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है।


Share

Leave a Reply