छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मानवता शर्मसार: 12 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर पेड़ मे लटकाया

मानवता शर्मसार: 12 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर पेड़ मे लटकाया
Share

मध्य प्रदेश से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है, विदिशा जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर जंगल में एक बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई. 12 साल की बच्ची की लाश पेड़ पर लटकी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में पुलिस ने गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।


पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि 12 साल की बच्ची सुबह 11 बजे तक घर पर ही थी. उसने पिता से कहा कि वह अपनी मां के साथ जंगल में जा रही है. इसके बाद वह घर से निकल गई. पिता ने सोचा कि बेटी मां के साथ उसका पीछे-पीछे जंगल में चली गई है. हालांकि मां को इस बात की जानकारी नहीं थी, कि बच्ची उसके पीछे आ रही है. जंगल से जब महिला लौटकर आई, तो बच्ची उसके साथ नहीं थी।


पति ने जब पत्नी से बच्ची के बारे में पूछा तो उसे कुछ नहीं पता था. इसके बाद घबराए मां-बाप ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं इसके बाद ग्रामीणों के साथ मां-बाप बच्ची को तलाशते हुए जंगल की ओर पहुंचे, जहां बच्ची की लाश संदिग्ध अवस्था में पेड़ पर लटकी मिली. उसके हाथ बंधे हुए थे। दुपट्टे से बांधकर बच्ची की लाश को पेड़ पर लटकाया गया था।


वहीं बच्ची की लाश इस हालत में मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बच्ची की लाश को पेड़ से उतारने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस सूत्रों की मानें तो बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या की आशंका है. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही रहने वाले युवक को शक के आधार पर हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच में जुटे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोई एक व्यक्ति बच्ची की हत्या कर पेड़ पर लाश नहीं लटका सकता है.


एसपी विनायक शर्मा ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा, फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


Share

Leave a Reply