छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पत्नी के प्राइवेट पार्ट और सीने पर पति ने ब्लेड से किया वार, लहूलुहान हालत में छोड़कर हुआ फरार

पत्नी के प्राइवेट पार्ट और सीने पर पति ने ब्लेड से किया वार, लहूलुहान हालत में छोड़कर हुआ फरार
Share

 उत्तर प्रदेश। लखनऊ में दिल-दहला देने वाला मामले सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट और सीने पर भी ब्लेड से वार कर दिया। लहुलुहान हालत में पत्नी को छोड़कर आरोपी फरार हो गया। गंभीर घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है।

यह घटना गोसाईगंज क्षेत्र में रहने वाली महिला के साथ हुई है। महिला की रविंद्र नाम के युवक से 6 साल पहले शादी हुई थी। शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी उनकी कोई संतान नहीं थी। महिला के मां नहीं बन पाने के कारण पति रविंद्र का उससे अक्सर झगड़ा होता रहता था। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि पत्नी बीते 8 महीने से पति से अलग अपने मायके में रह रही थी।

25 दिसंबर क्रिसमस वाले दिन रविंद्र अपनी ससुराल गया और पत्नी को साथ लेकर लखनऊ वापस आ गया। घर आने के बाद उसने पत्नी के साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाएं। महिला का कहना है कि अचानक से पति को जाने क्या हुआ और उसने मेरे निजी अंग पर ब्लेड से वार कर दिया। साथ ही छाती पर भी कई बार ब्लेड मारी। हमले के बाद महिला लहुलुहान हो गई। उसकी चीख सुनकर सास-ससुर कमरे में पहुंचे।

इसी दौरान मौका पाकर आरोपी पति रविंद्र घर से भाग गया। सास-ससुर गंभीर हालत में बहू को लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां उसका इलाज किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर मोहनलालगंज थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची और पूरी जानकारी ली। आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।


Share

Leave a Reply