छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पति ने पत्नी की हत्या के बाद किया SUICIDE, बेटे को भी किया घायल

पति ने पत्नी की हत्या के बाद किया SUICIDE, बेटे को भी किया घायल
Share

 नई दिल्ली। ईस्ट दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में पति ने घरेलू कलह में पत्नी पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। जिसके बाद खुद भी कलाई काट कर आत्महत्या कर ली। इस दौरान 13 साल का बेटा बचाव में आया तो उस पर भी वार कर दिया। बच्चों ने घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल बच्चे समेत पति पत्नी को अस्पताल ले जाया गया, जहां से पति को जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। पति और पत्नी दोनों को डॉक्टरों ने मृत करार दिया।

जानकारी के अनुसार नीरज (42) परिवार समेत वेस्ट गुरु अंगद नगर की गली नंबर-2 में रहते थे। पालम निवासी ज्योति (40) से उनकी शादी 2009 में हुई थी। दोनों के दो बेटे है जिनमें से एक की 12 साल का तो दूसरा 8 साल का है। नीरज एसी रिपेयरिंग का काम करते थे। परिजनों ने बताया कि कुछ साल पहले माता-पिता ने बिल्डर को एक फ्लोर देकर चार मंजिला मकान बनवाया। तीनों भाइयों के हिस्से में एक-एक फ्लोर आया। बिल्डर के कहने पर माता-पिता ने तीनों बहुओं के नाम पर उनके फ्लोर कर दिए। लेकिन डेढ़ साल से अनबन होने लगी थी। नौबत मारपीट तक पहुंच जाती थी। कई बार विवाद थाने चला गया। ज्योति के नाम टॉप फ्लोर था, इसलिए वो मकान बेचकर दूसरी जगह जाना चाहती थी। नीरज यहां से नहीं जाना चाहता था। इससे क्लेश बढ़ गया और पत्नी तलाक मांगने लगी। मंगलवार रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ। अक्सर दोनों झगड़ते रहते थे, जिस वजह से आसपास के लोगों ने ज्यादा गौर नहीं किया। नीरज ने किचन के चाकू से पत्नी पर कई वार कर दिए। 12 साल का बेटा बचाने आया तो उसके बाजू पर भी वार कर दिया। नीरज ने खुद की भी कलाई काट ली। दोनों बच्चे शोर मचाते हुए बिल्डिंग की सीढ़ियों से उतरते हुए नीचे आए। पड़ोसियों ने पुलिस कॉल की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Share

Leave a Reply