छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मुझे अफसोस है मैंने उनके साथ रिलेशनशिप के बारे में क्यों नहीं बोला: नरगिस फाखरी

मुझे अफसोस है मैंने उनके साथ रिलेशनशिप के बारे में क्यों नहीं बोला: नरगिस फाखरी
Share

अभिनेत्री नरगिस फाखरी एक समय आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई और अभिनेता उदय चोपड़ा के प्यार में गिरफ्तार थीं। दोनों के अफेयर की खबरों से गपशप गली गुलजार रहती थीं। वो बात अलग है कि नरगिस ने हमेशा अपने इस रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी। वह हमेशा उदय को अपना अच्छा दोस्त ही बताती थीं। हाल ही में पहली बार उन्होंने अपने इस टूटे रिश्ते पर खुलकर बात की। नरगिस ने इस बारे में क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।
नरगिस ने स्वीकार किया कि वह उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं। उन्होंने कहा, उदय और मैंने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। भारत में मिले सभी लोगों में से वह सबसे खूबसूरत इंसान था। मैंने इस बारे में कभी बात नहीं की, क्योंकि लोग मुझे इस रिश्ते को लेकर चुप रहने की सलाह देते थे। उदय से ब्रेकअप होने के बाद नरगिस भारत छोड़ अमेरिका चली गई थीं।
नरगिस ने आगे कहा, मुझे बहुत अफसोस है कि मैंने उदय के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया। काश उस समय मैंने पहाड़ की चोटियों से चिल्लाकर कहा होता कि मैं इतने अच्छे इंसान के साथ हूं। उन्होंने कहा, इंटरनेट और सोशल मीडिया पर लोग बहुत नकली हैं। वे नहीं जानते कि सच क्या है? अक्सर हम ऐसे लोगों को अपना आदर्श मान लेते हैं, जो बंद दरवाजों के पीछे बहुत बुरे होते हैं।
उदय चोपड़ा से अलग होने के बाद नरगिस अमेरिकी शेफ जस्टिन सैंटोस को डेट कर रही थीं, लेकिन उनसे भी ब्रेकअप हो गया। अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि भले ही जस्टिन और उनकी राहें जुदा हो गई हों, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है। नरगिस अमेरिकी फिल्ममेकर मैट अलोंजो के साथ अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहीं। हालांकि, उनके इस रिश्ते ने भी मंजिल तक पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।
काम के मोर्चे पर बात करें तो मॉडलिंग की दुनिया में अपनी जगह बनाने के बाद नरगिस ने 2011 में निर्देशक इम्तिायाज अली की फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद नरगिस फिल्म मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो, अजहर, हाउसफुल 3 और अमावस जैसी फिल्मों में नजर आईं। नरगिस आखिरी बार संजय दत्त अभिनीत फिल्म टोरबाज में दिखाई दी थीं। उनकी यह फिल्म दिसंबर, 2020 में रिलीज हुई थी।
 


Share

Leave a Reply