छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Imlie Promo: शुरू होगी आर्यन और इमली की लव स्टोरी, पूरी तरह से बर्बाद होगा आदित्य

Imlie Promo: शुरू होगी आर्यन और इमली की लव स्टोरी, पूरी तरह से बर्बाद होगा आदित्य
Share

टीवी सीरियल इमली (Imlie) की कहानी इस अंदाज में करवट ले रही है कि अब दर्शकों को हर एक एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहता है। आर्यन की एंट्री के बाद से ही इमली (Sumbul Touqeer Khan) की दुनिया पूरी तरह से बदल चुकी है। इस सीरियल के करेंट ट्रैक में इमली और आदित्य (Gashmeer Mahajani) के टूट रहे रिश्ते पर फोकस किया जा रहा है। इस सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि जल्द ही आदित्य और मालिनी की शादी होने वाली है। इस शादी को कवर करने के लिए आर्यन के भास्टर टाइम्स को कुल 2 करोड़ रुपये मिले हैं। ऐसे में आर्यन इमली को इस शादी को कवर करने के लिए कहेगा। इस धमाकेदार ट्रैक के बीच मेकर्स ने सुंबुल तौकीर खान स्टारर इस सीरियल का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है।

शुरू होगी इमली-आर्यन की लव स्टोरी 

सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि इमली और आर्यन की नोक झोंक जल्द ही प्यार में बदलने वाली है। इमली आर्यन को गलत इंसान समझेगी, लेकिन धीरे-धीरे उसे समझ में आएगा कि आखिर वो इतना उखड़ा-उखड़ा सा क्यों रहता है? आदित्य और मालिनी की शादी के ट्रैक के बाद ही इस सीरियल की कहानी इमली और आर्यन के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमने लगेगी। 

टॉप 3 में शामिल हुआ शो 

पिछले कुछ समय से सीरियल उडारियां के चलते इमली को टीआरपी की टॉप 3 लिस्ट में जगह नहीं मिल पा रही थी। इस हफ्ते इस शो को टॉप 3 पोजीशन में एंट्री मिल चुकी है। बीते महीने ही सुंबुल तौकीर खान स्टारर इस सीरियल को एक साल पूरे हुए हैं। सुंबुल के अलावा इस सीरियल में गश्मीर महाजनी, मयूरी देशमुख और फहमान खान अहम रोल में नजर आते हैं। 

 


Share

Leave a Reply