छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मालिनी की काली करतूतों का पर्दाफाश करेगी इमली, फिर से फेल होगा प्लान?

मालिनी की काली करतूतों का पर्दाफाश करेगी इमली, फिर से फेल होगा प्लान?
Share

टीवी के पॉपुलर शोज में से एक इमली (Imlie) की कहानी में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। इमली (Sumbul Touqeer Khan) और मालिनी (Mayuri Deshmukh) के बीच की जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। मालिनी अपनी हर एक नई चाल के साथ और भी खूंखार होती जा रही है। उसने इमली और आदित्य को हमेशा-हमेशा के लिए दूर करने की प्लानिंग कर ली है। अपने नापाक इरादों को अंजाम देने के लिए उसने आर्यन सिंह राठौर (Fahmaan Khan) से हाथ भी मिला लिया है। इस बीच मेकर्स ने इमली के धमाकेदार प्रोमो (Imlie Latest Promo) को रिलीज कर दिया है। नए प्रोमो के मुताबिक इमली जल्द ही मालिनी की काली करतूतों का खुलासा करने वाली है लेकिन क्या इस बार भी उसका प्लान फेल होने वाला है?

 


क्या होगी मालिनी की अगली चाल?
सामने आए प्रोमो में इमली अनाउंसमेंट कर रही है कि वह मालिनी का पर्दाफाश करने वाली है। इसके लिए वह आस-पड़ोस के लोगों को अपने पास बुला रही है। तभी मालिनी अपने घर की बालकनी में आती है और वह इमली को चैलेंज करती है कि वह कभी भी उसकी काली करतूतों का खुलासा नहीं कर पाएगी। इस पर इमली कह रही है कि इस बार वह मालिनी का चेहरा सभी के सामने लाकर रहेगी। मालिनी पूरे कॉन्फिडेंस के साथ इमली को चैलेंज कर रही है और ऐसे में सवाल यह उठता है कि उसकी अगली प्लानिंग क्या होने वाली है? क्या आदित्य मालिनी की मदद करके इमली के सारे प्लान पर पानी फेरने वाला है? या फिर कहानी में और भी कोई दूसरा बड़ा मोड़ आने वाला है?
गिरी है इमली की टीआरपी
साल 2022 के 6ठे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में इमली की रेटिंग गिरती हुई नजर आई है। सुंबुल तौकीर खान स्टारर इस सीरियल ने हमेशा से ही TRP की टॉप 3 पोजीशन में ही अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। इस हफ्ते यह सीरियल सीधे चौथी पोजीशन पर आ गिरा है। अनुपमा (Anupama) और ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) जैसे कई शोज के आगे इमली अब पानी भरती हुई नजर आ रही है। ऐसे में देखना होगा इमली का नया ट्रैक रेटिंग बढ़ाने में मदद कर पाएगा नहीं।
 


Share

Leave a Reply