छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Ind vs Aus Test : BCCI ने भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच का बदला शेड्यूल, अब धर्मशाला में नहीं यहां खेला जाएगा मैच

Ind vs Aus Test : BCCI ने भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच का बदला शेड्यूल, अब धर्मशाला में नहीं यहां खेला जाएगा मैच
Share

 IND vs AUS : BCCI ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट मैच का शेड्यूल बदल दिया है। अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच धर्मशाला में नहीं इंदौर में आयोजित होगा। 1 से पांच मार्च के बीच होने वाले इस मुकाबले को धर्मशाला से इंदौर शिफ्ट कर दिया गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमों के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज 9 फरवरी से शुरू हो चुकी है। BCCI ने प्रेस रिलीज जारी करके ये जानकारी दी। मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा।

जानकारी के अनुसार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला के मैदान में ड्रेनेज के लिए सब एयर सिस्टम लगाने और मैदान की आउटफील्ड तैयार होने के बाद दिसंबर के अंत में इंग्लैंड से मंगवाई राई घास का बीज डाला गया था। मैदान के कुछ हिस्से में घास तो अच्छी तरह उग गई पर कुछ जगह बीज अंकुरित नहीं हुआ था।

इसके बाद मैदान की आउटफील्ड तैयार कर रही कंपनी ने मैदान में कई जगह पर दोबारा घास का बीज डाला था, लेकिन मैदान के 30 यार्ड एरिया में कई जगह घास ठीक तरह से नहीं उगी। जानकारों की मानें तो मैच के दौरान दूसरे दिन ही 30 यार्ड एरिया उखड़ने की संभावना बन जाती है। वहीं बीसीसीआई के मुख्य पिच क्यूरेटर अशीष भौमिक ने तीन फरवरी को धर्मशाला स्टेडियम का निरीक्षण किया था।

इस दौरान उन्होंने मैदान की आउटफील्ड के बारे में अगले दिन बीसीसीआई को रिपोर्ट सौंपी थी। इसके बाद 11 फरवरी को बीसीसीआई के सेंट्रल जोन के मुख्य पिच क्यूरेटर तपस चटर्जी ने स्टेडियम को दौरा कर नई तैयार की आउटफील्ड का निरीक्षण कर रिपोर्ट तैयार की थी। इस दौरान उन्होंने ने भी 30 यार्ड एरिया में कम घास को लेकर चिंता जताई थी।


Share

Leave a Reply