छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Ind vs SA: साउथ अफ्रीका ने 7 विकेट से जीता दूसरा वनडे मैच, सीरीज पर भी किया कब्जा

Ind vs SA: साउथ अफ्रीका ने 7 विकेट से जीता दूसरा वनडे मैच, सीरीज पर भी किया कब्जा
Share

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को पार्ल के बोलैंड पार्क में खेला गया। इस मैच को मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने 7 विकेट से जीत लिया और इसी के साथ सीरीज भी साउथ अफ्रीका ने अपने नाम कर ली। इस मैच में भारत ने निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 287 रन बनाए। वहीं, दक्षिण अफ्रीका ने 288 रन के लक्ष्य को 48.1 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस तरह टेस्ट के बाद वनडे सीरीज पर भी मेजबानों का कब्जा हो गया है।
288 रन के जवाब में साउथ अफ्रीका को क्विंटन डी कॉक और जानेमन मलान ने शानदार शुरुआत दिलाई। डी कॉक 78 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा गए। साउथ अफ्रीका की टीम के लिए इसके बाद जानेमन मलान ने मोर्चा संभाला। मलान ने 108 गेंदों में 91 रन की पारी खेली, जबकि 35 रन बनाकर कप्तान तेंबा बावूमा आउट हुए। एडन मार्क्रम 37 रन बनाकर और रासी वैन डर दुसें 37 रन बनाकर नाबाद लौटे। भारत के लिए शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिया।
इस करो या मरो वाले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की शुरुआत अच्छी रही थी। धवन और राहुल के बीच पहले विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी हुई। हालांकि, धवन और कोहली के लगातार विकेट गिरने से भारत दबाव में आ गया था, लेकिन तीसरे विकेट के लिए राहुल और पंत के बीच हुई शतकीय साझेदारी हुई। केएल राहुल ने 55 और रिषभ पंत 85 रन बनाकर आउट हुए। पहले मैच में अर्धशतक लगाने वाले शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में 38 गेंदों में 40 रन बनाए। हालांकि, ये पारियां किसी काम की नहीं रहीं, क्योंकि गेंदबाजों को विकेट नहीं मिले।

 


Share

Leave a Reply