छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Ind vs WI: आखिरी ODI मैच में ऐसी हो सकती भारत की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

Ind vs WI: आखिरी ODI मैच में ऐसी हो सकती भारत की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका
Share

भारतीय क्रिकेट टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में आज शुक्रवार 11 फरवरी को खेलने उतरेगी। इस मैच में भारत के पास अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का मौका होगा, क्योंकि टीम इंडिया सीरीज 2-0 से अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में टीम इंडिया के पास प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने का मौका है और माना जा रहा है कि आखिरी मैच में कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं।
भारतीय टीम की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा ने पहले ही इस बात की पुष्टि कर दी है कि शिखर धवन की टीम में वापसी होगी। ऐसे में कौन सा खिलाड़ी बाहर बैठेगा, ये देखने वाली बात होगी। रिषभ पंत को भी बाहर बिठाया जा सकता है, क्योंकि केएल राहुल विकेटकीपिंग कर सकते हैं। ऐसे में शिखर धवन की प्लेइंग इलेवन में जगह बन जाएगी। वहीं, टी20 सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाज दीपक चाहर को भी मौका देना पसंद करेंगे।
दीपक चाहर को शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज या फिर प्रसिद्ध कृष्णा के स्थान पर मौका मिल सकता है। हालांकि, तीनों ही खिलाड़ी फॉर्म में हैं, लेकिन इनमें से किसी एक को आराम दिया जा सकता है। इसके अलावा रवि बिश्नोई को भी वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में मौका मिल सकता है और ऐसे में युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ेगा। अगर टीम इंडिया कम भी बदलाव करे तो भी कम से कम दो बदलाव देखे जा सकते हैं।
भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वॉशिंग्टन सुंदर/कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर/दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और युजवेंद्र चहल/रवि बिश्नोई।

 


Share

Leave a Reply