CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

एशिया कप के फाइनल में पहुंच सकता है भारत! आज के मुकाबले पर टिकी नजरें, जानिए पूरा समीकरण

एशिया कप के फाइनल में पहुंच सकता है भारत! आज के मुकाबले पर टिकी नजरें, जानिए पूरा समीकरण
Share

 एशिया कप के सुपर चार में मंगलवार को भारतीय टीम को श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत पर 6 विकेट से जीत दर्ज की और टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई।

बता दें कि भारतीय टीम एशिया कप के सुपर चार स्टेज में लगातार 2 मैच हार चुकी है, जिससे उसकी फाइनल में पहुंचने की राह बेहद कठिन हो गई है। अब भारत को फाइनल में पहुंचने के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ-साथ अन्य टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा।

आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 के मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। पाकिस्तान अगर आज का मुकाबला जीत जाता है तो भारत और अफगानिस्तान का सफर यहीं खत्म हो जाएगा। वहीं अफगानिस्तान अगर आज का मैच जीतता है तो भारत और अफगानिस्तान की उम्मीदें बरकार रहेगी।

भारतीय टीम का 8 सितंबर को अफगानिस्तान से मुकाबला होगा। भारतीय टीम को इस मैच में किसी भी हालत में जीत हासिल करनी होगी। 9 सितंबर को श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। अगर श्रीलंका की टीम इस मैच में पाकिस्तान को हरा देती है तो टीम इंडिया फाइनल में पहुंच सकती है। ऐसे में टीम इंडिया को अफगानिस्तान को बड़े अंतर से हराना होगा ताकि उसका नेट रन रेट अफगानिस्तान और पाकिस्तान दोनों से अच्छा हो सकें।

फाइनल में ऐसे पहुंच सकता है भारत

7 सितंबर - अफगानिस्तान पाकिस्तान को हरा दे।
8 सितंबर - भारत अफगानिस्तान को हरा दे।
9 सितंबर - श्रीलंका पाकिस्तान को हरा दे।
भारत का नेट रन रेट पाकिस्तान-अफगानिस्तान से अच्छा होना चाहिए।


Share

Leave a Reply